Bhojpuri Sad Song: रितेश पांडे का 'रोका हो कहार' हुआ रिलीज, मचाई सनसनी, फैन्स बोले- इस गाने का कोई जवाब नहीं

रितेश पांडे का वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी से एक और दर्दभरा सांग 'डोली रोका हो कहार' रिलीज हुआ है. जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Update: 2021-10-25 17:19 GMT

नई दिल्ली : कुछ समय पहले ही भोजपुरी सुपरस्टार रितेश पांडे ने एक गाना गाया था, जो भोजपुरिया दर्शकों की जुबान पर चढ़ गया था कि 'याद कर जब तू कुँवर रहलु पियवा से पहले हमारी रहलु.' इस सांग ने रितेश पांडे की पॉपुलैरिटी में चार चांद लगा दिए थे. अब रितेश पांडे का वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी से एक और दर्दभरा सांग 'डोली रोका हो कहार' रिलीज हुआ है. जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस भोजपुरी सांग में रितेश पांडे अपनी प्रेमिका यानी कि अभिनेत्री प्रगति भट्ट की डोली उठाते हुए नजर आ रहे हैं और अपने दर्द को गाने के माध्यम से व्यक्त कर रहे हैं.

इस भोजपुरी गीत में रितेश पांडे और प्रगति भट्टा की एक प्यार सी लव स्टोरी भी दिखाई गई है. जो दर्शकों को काफी पसंद भी आ रही है. इस सांग को लेकर रितेश ने कहा कि गाने को हमने बहुत ही बारीकी के साथ बनाया है. इसमें हमने एक प्रेमी के दर्द को बखूबी दिखने का प्रयास किया है. सांग मेरी उम्मीद से ज्यादा बेहतर बना है. जिसके लिए वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स की पूरी टीम का धन्यवाद. खास कर रत्नाकर कुमार का जिन्होंने मुझे ऐसा सांग दिया.

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स प्रस्तुत इस गाने को लिखा है राजकुमार साहनी ने जिसे कर्णप्रिय संगीत से सजाया है छोटू रावत ने. इस गाने के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं. इस वीडियो में रितेश और प्रगति के अंदाज को खूब पसंद किया जा रहा है. यही नहीं इस भोजपुरी गाने पर फैन्स के खूब कमेंट्स भी आ रहे हैं. एक फैन ने लिखा है, 'इस गाने का कोई जवाब नहीं, कितनी बार भी सुनो मन नहीं भरता है.'

Tags:    

Similar News