Urfi Javed Sexy Video: Urfi Javed के बोल्ड अंदाज ने उडाए फैंस के होश, इंटरनेट पर वायरल हुई ये Hot Photos

Urfi Javed Sexy Video: Urfi Javed Sexy Video: Urfi Javed Sexy Video: पूर्व बिग बॉस कंटेस्टेंट और हॉट मॉडल उर्फी जावेद का बोल्ड अंदाज अक्सर इंटरनेट पर फैंस के बीच चर्चा में रहता है. हाल ही में उन्होंने एक बार फिर अपने अतरंगी ड्रेसिंग स्टाइल से हर किसी का अटेंशन पाना शुरू कर दिया है.

Update: 2022-04-16 12:06 GMT

Urfi Javed Sexy Video: Urfi Javed के बोल्ड अंदाज ने उडाए फैंस के होश, इंटरनेट पर वायरल हुई ये Hot Photos

Urfi Javed Sexy Video: Urfi Javed Sexy Video: Urfi Javed Sexy Video: पूर्व बिग बॉस कंटेस्टेंट और हॉट मॉडल उर्फी जावेद का बोल्ड अंदाज अक्सर इंटरनेट पर फैंस के बीच चर्चा में रहता है. हाल ही में उन्होंने एक बार फिर अपने अतरंगी ड्रेसिंग स्टाइल से हर किसी का अटेंशन पाना शुरू कर दिया है. उर्फी ने ब्लैक बिकिनी और स्कर्ट पहनकर अपनी लेटेस्ट फोटोज पोस्ट की है जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

उर्फी ने इंस्टाग्राम पर इन तस्वीरों को साझा करते हुए लिखा, "बस यूं ही." सोशल मीडिया पर उर्फी का ये स्टाइल देखने के बाद लोग जहां हैरान रह गए वहीं कई लोगों ने उनके ये अजीबोगरीब ड्रेसिंग स्टाइल के लिए उन्हें ट्रोल करना भी शुरू कर दिया.

उर्फी का ये अंदाज हर किसी के बीच चर्चा में आ गया है. उनके सोशल मीडिया प्रोफाइल पर बोल्ड फोटोज और वीडियोज की भरमार देखने को मिलती है. हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में उर्फी ने खुलास किया था कि जीवन में आ रही तकलीफों से वो इतनी तंग आ चुकी थी कि उन्होंने सुसाइड करने का फैसला तक कर लिया था. हारता हुआ करियर और आर्थिक तंगी ने उन्हें जीवन में काफी कुछ सिखाया है.

Similar News