West Bengal News: पश्चिम बंगाल में महिला से बर्बरता, जमीन पर लिटाकर बेरहमी से पिटाई, BJP नेता ने शेयर किया ये Video

West Bengal News: पश्चिम बंगाल में एक महिला के साथ बर्बरता किए जाने का मामला सामने आया है. उत्तरी दिनाजपुर में महिला को जमीन पर लिटाकर बेरहमी से पिटाई की गई है. उस महिला के साथ एक शख्स को भी बुरी तरह से पीटा गया है.

Update: 2024-06-30 16:32 GMT

West Bengal Viral Video: पश्चिम बंगाल में एक महिला के साथ बर्बरता किए जाने का मामला सामने आया है. उत्तरी दिनाजपुर में महिला को जमीन पर लिटाकर बेरहमी से पिटाई की गई है. उस महिला के साथ एक शख्स को भी बुरी तरह से पीटा गया है. उन दोनों को लकड़ियों के डंडों से निर्ममता से पीटा गया है. भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) आईटी सेल के हेड अमित मालवीय ने ये वीडियो सोशल मीडिया में पोस्ट किया है. उन्होंने महिला के साथ हुई इस पिटाई के लिए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हमला किया है.

BJP नेता अमित मालवीय ने शेयर किया वीडियो

अमित मालवीय ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर ये वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें भीड़ के बीच में घिरी एक महिला और उसके साथी को एक शख्स बेरहमी से पीट रहा है. ये तस्वीरें जिस किसी ने देखी वो हैरान रह गया. बीजेपी नेता ने इसी वीडियो को शेयर किया है और दावा किया है कि ये वीडियो पश्चिम बंगाल के उत्तरी दिनाजपुर का है. बीजेपी नेता का दावा है कि जो शख्स पिटाई कर रहा है उसका नाम तेजमुल है और वो बंगाल में कंगारू अदालत चलाता है.

बीजेपी आईटी सेल के हेड अमित मालवीय (@amitmalviya) एक्स पर लिखा, 'पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी के शासन का यह घिनौना चेहरा है. वीडियो में जो व्यक्ति एक महिला को बेरहमी से पीट रहा है, उसका नाम तजमुल (इलाके में जेसीबी के नाम से मशहूर) है. वह अपनी ‘इंसाफ’ सभा के जरिए त्वरित न्याय देने के लिए मशहूर है और चोपड़ा विधायक हमीदुर रहमान का करीबी सहयोगी है.'

उन्होंने आगे लिखा, 'भारत को टीएमसी संचालित पश्चिम बंगाल में शरिया अदालतों की वास्तविकता से अवगत होना चाहिए. हर गांव में एक संदेशखाली है और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी महिलाओं के लिए अभिशाप हैं. बंगाल में कानून-व्यवस्था का नामोनिशान नहीं है. क्या ममता बनर्जी इस राक्षस के खिलाफ कार्रवाई करेंगी या शेख शाहजहां की तरह उसका बचाव करेंगी? स्थान - लक्ष्मीकांतपुर, चोपड़ा, उत्तरी दिनाजपुर, पश्चिम बंगाल.'

मामले पर गरमाई सियासत

पश्चिम बंगाल में महिला की पिटाई पर सियासत गरमा गई है. बीजेपी ने महिला आयोग से पूरे मामले में संज्ञान लेने की अपील की. आरपी सिंह ने कहा है कि उम्मीद है राज्यपाल पूरे मामले में संज्ञान लेंगे.

गिरफ्तार हुआ आरोपी शख्स तजमुल

वीडियो वायरल होने के बाद पश्चिम बंगाल पुलिस एक्शन में आई. उसने आरोपी शख्स तजमुल को अरेस्ट कर लिया है. तजमुल को टीएमसी वर्कर बताया जा रहा है. 

Tags:    

Similar News