UP : तिकुनिया कांड के गवाह किसान नेता दिलबाग सिंह पर जानलेवा हमला, कई राउंड फायरिंग में बाल-बाल बचे

दिलबाग सिंह का कहना है कि रात में लखीमपुर से गोला जा रहे थे, तभी घात लगाकर अज्ञात बदमाशों ने गोली चलाई.

Update: 2022-06-01 05:40 GMT

उत्तर प्रदेश के जनपद लखीमपुर खीरी के तिकुनिया कांड के गवाह किसान नेता दिलबाग सिंह पर जानलेवा हमला हुआ है. उनकी गाडी पर कई राउंड फायरिंग हुई जिसमें वो में बाल-बाल बचे हैं. भारतीय किसान यूनियन के जिलाध्यक्ष दिलबाग सिंह पर हमले में उनकी कार पर कई राउंड की गई. फायरिंग हमले में दिलबाग सिंह बाल-बाल बचे. अलीगंज से घर आते समय हमलावर ने हमला किया है. गोला कोतवाली के अलीगंज क्षेत्र की घटना बताई जा रही है.

दिलबाग सिंह का कहना है कि रात में लखीमपुर से गोला जा रहे थे, तभी घात लगाकर अज्ञात बदमाशों ने गोली चलाई. मामले की गोला थाने में शिकायत दे दी गई है. मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने दिलबाग सिंह से घटना की पूरी जानकारी ली और संदिग्ध लोगों के तलाश में छापेमारी अभियान को चलाया. हालांकि अब तक पुलिस किसी भी हमलावरों को गिरफ्तार नहीं कर पाई है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जल्द ही दिलबाग सिंह पर हमला करने वाले सलाखों के पीछे होंगे. गौरतलब है कि तिकुनिया हिंसा कांड में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्रा मुख्य आरोपी हैं.

यह हमला उस वक्त हुआ जब मंगलवार देर रात भारतीय किसान यूनियन के जिला अध्यक्ष दिलबाग सिंह अपने कार से अघर वापस जा रहे थे. उसी दौरान दो बाइक सवार हमलावरों ने पहले उनकी कार के अगले टायरों पर गोली मारकर पंचर कर दिया. उसके बाद कार के करीब जाकर दो राउंड ताबड़तोड़ गोली चलाई। लेकिन गनीमत रही कि दिलबाग सिंह को गोली नहीं लगी. अंधेरे का फायदा उठाते हुए हमलावर मौके से फरार हो गए.


Tags:    

Similar News