IPS राजीव नारायण मिश्र बने मिर्जापुर के कार्यवाहक कप्तान

यूपी की योगी सरकार ने IPS राजीव नारायण मिश्र मिर्जापुर का कार्यवाहक कप्तान नियुक्त किया है।

Update: 2023-02-24 07:05 GMT

मिर्जापुर : यूपी की योगी सरकार ने IPS राजीव नारायण मिश्र को मिर्जापुर का कार्यवाहक कप्तान नियुक्त किया है। 34 में पीएसी वाहिनी वाराणसी में सेनानायक के पद पर तैनात 2010 बैच के तेजतर्रार आईपीएस अधिकारी डॉ. राजीव नारायण मिश्र को मिर्जापुर का कार्यवाहक कप्तान बनाया गया है।

अभी हाल ही में राजीव नारायण मिश्र माघ मेला एसपी के पद पर भी तैनात थे। मिश्र ने माघ मेले को सकुशल संपन्न कराने की जिम्मेदारी बखूबी निभाई और योगी सरकार ने उनके काम को सराहा भी। इससे पहले भी 2020 21 वा 2021-22 के कोरोना पीरियड में राजीव नारायण मिश्र को माघ मेले को सकुशल संपन्न कराने की जिम्मेदारी दी गई थी।

डॉ. राजीव नारायण मिश्र को अयोध्या में 2005 में हुए आतंकवादी हमले में आतंकवादियो को ढ़ेर करने में सराहनीय योगदान देने के लिए राष्ट्रपति के वीरता पुरस्कार से सम्मानित किया जा चुका है। इसके अतिरिक्त उन्हें सराहनीय सेवाओं के लिए राष्ट्रपति पदक व अन्य बहुत से पुरस्कार मिल चुके हैं। वर्तमान में डॉ. राजीव नारायण मिश्र, सेनानायक 34वीं वाहिनी पीएसी, वाराणसी में नियुक्त हैं‌ तथा पूर्व में एसएसपी, एसटीएफ, लखनऊ व कुशीनगर के कप्तान भी रह चुके हैं।

Tags:    

Similar News