Home > मनोरंजन > बॉलीवुड > कड़ी आलोचना झेल रहे नसीरुद्दीन शाह ने अब दिया ये जवाब, आप भी सुन लीजिए

कड़ी आलोचना झेल रहे नसीरुद्दीन शाह ने अब दिया ये जवाब, आप भी सुन लीजिए

शाह ने कहा कि मुझे अपने मुल्क के बारे में चिंता करने का अधिकार है।

 Special Coverage News |  21 Dec 2018 11:34 AM GMT  |  दिल्ली

कड़ी आलोचना झेल रहे नसीरुद्दीन शाह ने अब दिया ये जवाब, आप भी सुन लीजिएNaseeruddin Shah (File Photo)

मुंबई : अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने अपने आलोचकों को करारा जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि मुझे अपने मुल्क के बारे में चिंता करने का अधिकार है। मैंने ऐसा क्या कह दिया कि मुझे गद्दार कहा जा रहा है। आपको बता दें कि पिछले दिनों अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने प्रत्यक्ष तौर पर हाल ही में भीड़ द्वारा की गई हिंसा का हवाला देते हुए कहा कि कई जगहों पर एक गाय की मौत को एक पुलिस अधिकारी की हत्या से ज्यादा तवज्जो दी गई। उन्होंने कहा था कि वो अपने बच्चों की सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं। साथ ही नसीरुद्दीन शाह ने कहा कि उन्होंने अपने बच्चों को किसी खास धर्म की शिक्षा नहीं दी है।

अभिनेता नसीरुद्दीन शाह का कहना है कि 'जहर फैलाया जा चुका है' और अब इसे रोक पाना मुश्किल होगा। उन्होंने कहा, 'इस जिन्न को वापस बोतल में बंद करना मुश्किल होगा। जो कानून को अपने हाथों में ले रहे हैं, उन्हें खुली छूट दे दे गई है. कई क्षेत्रों में हम यह देख रहे हैं कि एक गाय की मौत को एक पुलिस अधिकारी की मौत से ज्यादा तवज्जो दी गई।'

अभिनेता की पत्नी रत्ना पाठक हैं। शाह ने कहा कि उन्होंने तय किया था कि वे अपने बच्चों इमाद और विवान को धार्मिक शिक्षा नहीं देंगे क्योंकि उनका मानना है कि 'खराब या अच्छा होने का किसी धर्म से कोई लेना-देना नहीं है।' नसीरुद्दीन शाह के इस बयान पर सियास भी तेज हो गई है।

अमित जानी ने नसीरुद्दीन शाह के घर पाकिस्तान का टिकट, देखिए- VIDEO

उत्तर प्रदेश नवनिर्माण सेना के प्रमुख अमित जानी ने नसीरुद्दीन शाह के लिए पाकिस्तान का टिकट बुक कर दिया है। अमित जानी ने ये टिकट नसीरुद्दीन शाह के घर पर भिजवा दिया है। अमित जानी ने नसीरुद्दीन शाह के लिए 14 अगस्त, 2019 का मुंबई से कराची का टिकट बुक किया है। उन्होंने कहा है कि अगर उन्हें हिंदुस्तान में डर लगता है तो वह बिना देरी किए पाकिस्तान जा सकते हैं।

Tags:    
Share it
Top