Top
Home > मनोरंजन > बॉलीवुड > सुशांत सिंह राजपूत के मामा ने की CBI जांच की मांग, बोले- वो आत्महत्या नहीं कर सकता

सुशांत सिंह राजपूत के मामा ने की CBI जांच की मांग, बोले- वो आत्महत्या नहीं कर सकता

 Arun Mishra |  14 Jun 2020 2:25 PM GMT

सुशांत सिंह राजपूत के मामा ने की CBI जांच की मांग, बोले- वो आत्महत्या नहीं कर सकता
x

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मौत की खबर जिसने भी सुनी वो अवाक रह गया। बिहार की राजधानी पटना के राजीवनगर इलाके में सुशांत सिंह का परिवार रहता है। सुशांत सिंह के पिता को जब अपने बेटे की खबर फोन पर मिली तो वो बदहवास हो गएं। इस बीच उनके घर के बाहर काफी भीड़ जमा हो गई। वहां मौजूद लोगों से जब सुशांत सिंह के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि वो आत्महत्या कर ही नहीं सकता है।

इस बीच सुशांत सिंह के एक रिश्तेदार, जो खुद को सुशांत का मामा बता रहे थे, उन्होंने कहा कि मैं पूरे विश्वास के साथ कहना चाहता हूं कि सुशांत सिंह कभी आत्महत्या नहीं कर सकता है। मैं इस मामले को लेकर केंद्र सरकार से मांग करना चाहता हूं कि वो देश की सबसे बड़ी जांच एजेंसी से इसकी पड़ताल कराये।

उन्होंने आगे कहा कि मुझे महाराष्ट्र सरकार पर बिल्कुल भरोसा नहीं है। वहां मौजूद कई अन्य लोगों ने भी यही कहा कि सुशांत सिंह आत्महत्या कर ही नहीं सकता है।

LIVE UPDATE : सुशांत के घर पहुंची क्राइम ब्रांच की टीम, कल मुंबई पहुंचेंगे पिता, सुशांत के डॉक्टर से मुंबई पुलिस कर रही पूछताछ

रविवार को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने खुदकुशी कर ली। मुंबई पुलिस के एडिशनल सीपी मनोज कुमार ने मधु पाल से सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या किए जाने की बात की पुष्टि की है। अभी तक सुशांत की आत्महत्या की वजह सामने नहीं आई है लेकिन मुंबई पुलिस के सूत्रों का कहना है कि उनके फ्लैट से कुछ दवाइयां मिली है, जिससे लगता है कि वह पिछले कुछ महीनों से डिप्रेशन का इलाज करवा रहे थे। अभी तक उनके कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। .

सुशांत की मौत की खबर आते ही पूरा बॉलीवुड और उनके फैन्स सकते में आ गए। बांद्रा में जिस सोसायटी में सुशांत रहते थे, वहां बाहर भीड़ जमा हो गई है। कई अभिनेता, राजनेता और फैन्स सोशल मीडिया के माध्यम से सुशांत को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। गौरतलब है कि उनकी पूर्व मैनेजर 28 वर्षीय दिशा सलियन ने 8 जून को मलाड की एक इमारत से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली थी।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Arun Mishra

Arun Mishra

Arun Mishra


Next Story
Share it