Home > खुल गया राज, ..तो कटप्पा ने बाहुबली को इसलिए मारा! जानें एक और ट्विस्ट

खुल गया राज, ..तो कटप्पा ने बाहुबली को इसलिए मारा! जानें एक और ट्विस्ट

 Vikas Kumar |  2017-04-28 07:07:52.0  |  New Delhi

खुल गया राज, ..तो कटप्पा ने बाहुबली को इसलिए मारा! जानें एक और ट्विस्ट

नई दिल्ली : देश की सबसे महंगी फिल्म 'बाहुबली 2', जिस फिल्म का पूरे भारत को बेसब्री से इंतजार है, वह फिल्म आज यानि 28 अप्रैल को पूरे भारत में रिलीज हो गया है। पिछले 2 साल से हर किसी के जेहन में एक ही सवाल था, 'आखिर कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? आखिरकार आज दो साल बाद पूरी दुनिया को पता चल ही जाएगा कि 'कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा?'

फिल्म 'बाहुबली 2' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। अगर आप ज्यादा उत्सुक हैं तो हम आपको बता दें कि कटप्पा ने ऐसा राजमाता के कहने पर किया था। लेकिन फिल्म में आप इसका डिटेल देख पाएंगे। सोशल मीडिया पर आज ये जवाब तैर रहा है, लेकिन उस पर भरोसा करने की कतई जरूरत नहीं है। राजामौली की ये फिल्म उस कहानी पर फोकस करती है कि राजमाता शिवगामी भल्लालदेव की जगह बाहुबली को महिष्मती के राजा के रूप में क्यों चुनती है। आपने 2 साल इंतजार किया है तो कुछ देर और सही।

हम आपको यहां किसी तरह का जवाब नहीं देंगे। क्योंकि हम नहीं चाहते कि फिल्म को लेकर आपका क्रेज खतम हो। ये फिल्म देश भर के 9000 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई है। खबरों की मानें तो फिल्म 'बाहुबली 2' आमिर खान की फिल्‍म 'दंगल' का रिकॉर्ड तोड़ देगी।


इसके अलावा फिल्म 'बाहुबली 2' में आपको बहुत कुछ देखने को मिलेगा। बता दें फिल्म 'बाहुबली 2' भारत में रिलीज होने से पहले यूएई में रिलीज हो चुकी है और वहां से फिल्म का पहला रिव्यू भी आ चुका है। दुबई में फिल्म 'बाहुबली 2' की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी वहां फिल्म के कलाकार प्रभास और अनुष्का भी मौजूद थे। यूएई के फिल्म समीक्षक उमैर संधु ने फिल्म 'बाहुबली 2' की प‍हली समीक्षा की और पहला रिव्यू अपने टि्वटर अकाउंट पर दिया है।
जरुर देखें फिल्म 'बाहुबली 2'
यह फिल्म आपको जरूर देखनी चाहिए, अगर आप नहीं देखेंगे तो शायद बाद में पछताएंगे। फिल्म की VFX, एडिटिंग, साउंड, सिनेमेटोग्राफी आदि सभी परफेक्ट है और आपको अपनी सीट से हिलने नहीं देगी। यह फिल्म सिर्फ और सिर्फ सिनेमाघरों में ही देखनी चाहिए, तभी आप फिल्म का पूरा आनंद ले सकेंगे।

Tags:    
Share it
Top