Archived

'प्रभु' ने सुनी 'गुरुजी' की फरियाद, खजुराहो से इंदौर तक दौड़ेगी ट्रेन

Arun Mishra
14 April 2017 8:22 AM GMT
प्रभु ने सुनी गुरुजी की फरियाद, खजुराहो से इंदौर तक दौड़ेगी ट्रेन
x
छतरपुर : एक प्राइवेट शिक्षक ने खजुराहो से इंदौर तक ट्रेन चलाने को लेकर रेल मंत्री सुरेश प्रभु को ट्वीट किया। जिसके तुरंत बाद उनके पास रेल मंत्रालय से ट्वीट आया कि आपकी समस्या जल्द ही हल हो जाएगी और आपकी समस्या को सम्बंधित विभाग तक भेज दिया गया है।


छतरपुर में अभी तक भोपाल और इंदौर के लिए एक भी ट्रेन नहीं है। जिससे यहां के रहवासियों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है। इसी को लेकर प्राइवेट शिक्षक मनोज जैन ने ट्वीट करते हुए रेल मंत्री सुरेश प्रभु से ट्रेन चलवाने का आग्रह किया था। जिसका जवाब मिलने के बाद शिक्षक काफी खुश है। साथ ही उम्मीद है कि यहां के लोगों को ट्रेन की सौगात जल्द ही मिल जाएगी।

रेल मंत्रालय ने मनोज जैन के ट्वीट पर फौरन रीट्वीट करते हुए लिखा, आपकी समस्या को सम्बंधित अधिकारियों को पहुंचा दिया है और जल्दी ही आपकी समस्या का हल कर दिया जाएगा। रेल मंत्रालय द्वारा तुरंत जवाब मिलने से स्थानीय लोगों के साथ ही मनोज जैन भी काफी उत्साहित हैं। उनका कहना है कि उन्हें बहुत खुशी है कि उनकी बात को भारतीय रेल मंत्रालय ने सुना और जवाब दिया है।


उन्हें उम्मीद है कि जल्द ही जिले में खजुराहो से इंदौर के लिए एक ट्रेन चालू हो जाएगी। जिससे यहां के लोगों को काफी फायदा होगा और आसानी से ट्रेन की सुविधा का लाभ ले पाएंगे।
रिपोर्ट : जमील शाह

Next Story