Home > Archived > बीजेपी अध्यक्ष लक्ष्मीकान्त बाजपेयी को प्रसाशन ने नहीं जाने दिया आगरा

बीजेपी अध्यक्ष लक्ष्मीकान्त बाजपेयी को प्रसाशन ने नहीं जाने दिया आगरा

 Special News Coverage |  27 Feb 2016 11:32 AM GMT

laxmkant vajpayee
कासगंज अभितान्शु शाक्य
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मीकांत वाजपेयी को शनिवार को आगरा जाते समय सोरो थाना क्षेत्र में कासगंज बदायूं बॉर्डर पर रोका गया। बताया जा रहा है कि वाजपेयी वीएचपी के महानगर उपाध्यक्ष अरुण माहौर की हत्‍या के विरोध में आगरा जाना चाहते थे। लक्ष्मीकांत वाजपेयी हालांकि इस दौरान आगरा जाने पर अड़े रहे। एसपी कासगंज ने बताया कि धारा 114 का हवाला देकर वाजपेयी को आगरा जाने से रोका गया है।


इसे भी पढ़ें आगरा में दिन दहाड़े VHP नेता की गोली मारकर हत्या, भारी बवाल


एसपी ने बताया

एसपी कासगंज ने कहा क़ि धारा 144 का हवाला देकर उनको आगरा जाने से रोका गया है। लक्ष्मीकांत बाजपेयी आगरा जाने की जिद पर अड़े। आगरा में वीएचपी के महानगर उपाध्यक्ष अरुण माहौर की हत्या के विरोध में आगरा जाना चाहते हैं लक्ष्मी कान्त वाजपेयी। यूपी बीजेपी अध्यक्ष बाजपेयी को लेकर कासगंज के जिला अधिकारी के विजियेंद्र पांडियन और एसपी सुनील कुमार सिंह कासगंज के सोरो गेस्ट हाउस में लेकर जा रहे हैं। डीएम् कासगंज का कहना है कि उनसे वार्ता चल रही है।


आपको बता दें कि थाना मंटोला अंतर्गत मीरा हुसैनी चौराहे पर विहिप नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस हत्‍याकांड के बाद हिंदूवादी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने एमजी रोड पर जाम लगा दिया था। साथ ही गाड़‍ियों में तोड़-फोड़ भी की थी। जिसकी जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा था।

क्या है पूरा मामला

दो दिन पहले विहिप नेता अरुण कुमार उर्फ बबली अपनी फर्नीचर की दुकान खोलने के बाद मंदिर जा रहे थे। इसी बीच हमलावरों ने उन्हें गोली मार दी थी। घटना में अरुण की मौके पर ही मौत हो गई थी। दिनदहाड़े बीच बाजार में कारोबारी की हत्या से क्षेत्र में तनाव व्याप्त है। जिसके चलते वहां पुलिसबल तैनात किया गया है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top