Home > राज्य > तमिलनाडु > DMK अध्यक्ष ने की गुटखा घोटाले पर स्वास्थ्य मंत्री और डीजीपी के इस्तीफा की मांग

DMK अध्यक्ष ने की गुटखा घोटाले पर स्वास्थ्य मंत्री और डीजीपी के इस्तीफा की मांग

 Special Coverage News |  5 Sep 2018 7:45 AM GMT  |  चेन्नई

DMK अध्यक्ष ने की गुटखा घोटाले पर स्वास्थ्य मंत्री और डीजीपी के इस्तीफा की मांग

डीएमके अध्यक्ष एम के स्टालिन ने तमिलनाडू के गुटखा घोटाले में शामिल स्वास्थ्य मंत्री और डीजीपी के इस्तीफे की मांग राज्य के राज्यपाल से की. चेन्नई में राज्य के स्वास्थ्य मंत्री विजय भास्कर और डीजीपी टीके राजेंद्रन के घर पर सीबीआई ने छापा मार है, यह छापा इनके चालीस ठिकानों पर एक साथ मारा गया है.


द्रमुक के अध्यक्ष एमके स्टालिन ने तमिलनाडु डीजीपी और स्वास्थ्य मंत्री विजय भास्कर के इस्तीफे की मांग की. उन्होंने इस मामले में गवर्नर के हस्तक्षेप की भी मांग की. जब मौजूदा मंत्री और डीजीपी के घर सीबीआई की रेड हो तब प्रदेश में कानून व्यवस्था और भ्रस्टाचार का क्या हाल होगा.


यह घोटाला सामने तब आया था जब 8 जुलाई, 2017 को तमिलनाडु के आयकर विभाग ने पान मसाला और गुटखा के कई उत्पादक केंद्रों पर छापा मारा था. इसके साथ ही निर्माण प्रक्रिया से जुड़े लोगों के घरों पर भी छापे मारे गए. यह छापे 250 करोड़ की कर चेरी को लेकर मारे गए. छापेमारी के दौरान अधिकारियों को एक डायरी मिली जिसमें स्वास्थ्य मंत्री सी विजयभास्कर और बाकी लोगों का नाम लिखा था. साथ ही निर्माताओं से रिश्वत लेने में उनकी भागीदारी बताई गई.



Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top