Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > सुल्तानपुर > 25 नवम्बर पर अयोध्या में धर्मसभा पर विशाल रैली

25 नवम्बर पर अयोध्या में धर्मसभा पर विशाल रैली

 Special Coverage News |  2018-11-17 12:05:35.0  |  सुल्तानपुर

25 नवम्बर पर अयोध्या में धर्मसभा पर विशाल रैली

अयोध्या में राम मंदिर न बनने से नाराज विश्व हिन्दू परिषद आगामी 25 नवम्बर को अयोध्या में एक विशाल धर्मसभा का आयोजन करने जा रही है। जिसमें विहिप के कार्यकर्ताओं के अलावा, संघ विचार परिवार सहित तमाम बड़े साधु संतों से अयोध्या पहुंचने का आवाहन किया जा रहा है, ताकि सरकार को अपनी शक्ति दिखाकर जल्द से जल्द भगवान राम का भव्य मंदिर निर्माण किया जा सके। इसी को लेकर आज सुलतानपुर पहुंचे विहिप के काशी प्रांत संगठन मंत्री मुकेश जी सुलतानपुर पहुंचे और प्रेस कान्फ्रेंस कर मीडिया से रूबरु हुये।

बताते चलें कि विश्व हिन्दू परिषद अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिये काफी समय से प्रयास कर रही है। मामला कोर्ट में विचाराधीन है और भाजपा ने भी वायदा किया था कि केन्द्र और प्रदेश के सत्ता में आते राम मंदिर किसी भी कीमत पर बनाया जायेगा। लेकिन केन्द्र सरकार के 4 साल बीतने के बाद भी जब सरकार की ओर से कोई भी पहल नहीं की गयी तो सरकार पर दबाव बनाने के लिये विश्व हिन्दू परिषद ने तैयारी कर ली है।

श्री राम मंदिर निर्माण मुद्दे पर 24 व् 25 नवम्बर को शिव सैनिको के रंगो में रगी दिखेगी अयोध्या

इसी के मद्देनजर आगामी 25 नवम्बर को अयोध्या में विशाल धर्मसभा का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें विभिन्न जिलों के विहिप के कार्यकर्ता, संघ विचार को मानने वालों समेत कई बड़े साधु संतो को आमंत्रित किया गया है ताकि राम मंदिर निर्माण को लेकर शक्ति प्रदर्शन किया जा सके। इसी को लेकर नगर के एक निजी होटल में पहुंचे विहिप के काशी प्रांत के संगठन मंत्री मुकेश जी मीडिया से रूबरु हुये।

अयोध्या से भाजपा सांसद लल्लू सिंह बोले- 'बीजेपी ने कभी नही कहा कि हम बनाएंगे राम मंदिर'!

मुकेश ने साफ कहा कि अयोध्या के आस पास जो भी जिले हैं वहां सो लोगों को 25 नवम्बर को अयोध्या बुलाया जा रहा है। केवल सुलतानपुर से ही 30 हजार से ज्यादा लोगों को अयोध्या ले जाने का लक्ष्य रखा गया है ताकि मंदिर निर्माण को लेकर अपनी शक्ति का अहसास कराया जा सके और सरकार पर दबाव बनाया जा सके।

सुल्तानपुर में बीजेपी नेता और दरोगा में हुई गाली गलौज, वीडियो वायरल

Tags:    
Share it
Top