Archived

Airtel वालों के लिए खुशखबरी, Jio को टक्कर देने के लिए एयरटेल ने फिर सस्ते किए इंटरनेट प्लान

Vikas Kumar
25 Jan 2018 1:30 PM GMT
Airtel वालों के लिए खुशखबरी, Jio को टक्कर देने के लिए एयरटेल ने फिर सस्ते किए इंटरनेट प्लान
x
गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलायंस जियो की ओर से नए डेटा प्लान लॉन्च किए गए। जिसको टक्कर देने के लिए एयरटेल ने अपने डेटा प्लान में फिर से बदलाव किया है।

नई दिल्ली : भारतीय टेलीकॉम मार्केट में रिलायंस जियो (Reliance Jio) के आने के बाद सभी कंपनियों के बीच सस्ते प्लान को लेकर जंग छिड़ी हुई है। जिसका फायदा सीधा ग्राहकों को मिल रहा है। इस दौर में अब एयरटेल ने अपने इंटरनेट प्लान को फिर सस्ता किया है।

गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलायंस जियो की ओर से नए डेटा प्लान लॉन्च किए गए। जिसको टक्कर देने के लिए एयरटेल ने अपने डेटा प्लान में फिर से बदलाव किया है। हाल ही में पिछले दिनों एयरटेल, वोडाफोन और बीएसएनएल ने अपने प्लान में कई बदलाव किए थे।

रिलायंस जियो के 147 रुपये के प्लान को चुनौती देने के लिए एयरटेल ने 149 रुपये के रीचार्ज प्लान में बदलाव किया है। एयरटेल इस्तेमाल करने वाले लोगों को 149 रुपये का रीचार्ज करवाने पर हर दिन 1GB डेटा मिलेगा। इसके साथ ही उन्हें अनलिमिटेड कॉलिंग और हर दिन 100 मैसेज भेजने की सुविधा भी मिलेगी। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की होगी।

इसके साथ ही एयरटेल की ओर से 199 रुपये, 448 रुपये और 509 रुपये के प्लान्स में भी बदलाव किया गया है। 199 रुपये का रीचार्ज करवाने पर आपको अब हर दिन 1GB की बजाए 1.4GB डेटा मिलेगा। साथ ही इन रीचार्ज प्लान पर पहले की तरह अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ भी आपको मिलता रहेगा। 199 रुपये वाले रीचार्ज पैक की वैलिडिटी भी 28 दिन की होगी।

एयरटेल के नए प्लान के मुताबिक, अब 448 रुपये और 509 रुपये के रीचार्ज प्लान में भी हर दिन 1GB की बजाए 1.4GB डेटा मिलेगा। 448 रुपये वाले रीचार्ज प्लान की वैलिडिटी 82 दिन है, जबकि 509 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी 90 दिन होगी।

गौरतलब है हाल ही में रिपब्लिक डे को खास बनाने के लिए जियो ने 'जियो रिपब्लिक डे 2018' ऑफर लॉन्च किया है। रिलायंस जियो ने भी अपने डेटा प्लान्स में बदलाव करते हुए हर दिन 1GB की बजाए 1.5 डेटा देने का एलान किया था।

यह भी पढ़ें:

रिपब्लिक डे पर JIO का एक और बड़ा धमाका, इस प्लान में मिलेगा अनलिमिटेड डेटा

JIO के बाद इस कंपनी ने पेश किया धमाका ऑफर, सिर्फ 191 रुपये में मिलेगा सबकुछ 'फ्री'

एयरटेल वालों के लिए खुशखबरी, Jio को टक्कर देने के लिए Airtel ने सस्ते किए इंटरनेट प्लान

JIO का नया धमाका ऑफर, पेश किए अबतक के सबसे सस्ते प्लान

ये कंपनी सिर्फ 1 रुपए में देगा अनलिमिटेड इंटरनेट डाटा, JIO-AIRTEL सबको लगेगा बड़ा झटका

Next Story