Archived

ये कंपनी सिर्फ 1 रुपए में देगा अनलिमिटेड इंटरनेट डाटा, JIO-AIRTEL सबको लगेगा बड़ा झटका

Vikas Kumar
24 Jan 2018 9:00 AM GMT
ये कंपनी सिर्फ 1 रुपए में देगा अनलिमिटेड इंटरनेट डाटा, JIO-AIRTEL सबको लगेगा बड़ा झटका
x
अगर इस कंपनी का ये प्लान लॉन्च होता है तो रिलायंस जियो, एयरटेल, आइडिया और वोडाफोन को बड़ा झटका लग सकता है। साथ ही इन कंपनियों के यूजर्स...

नई दिल्ली : रिलायंस जियो के बाद अब एक और कंपनी इंटरनेट डाटा पैक बाजार में बड़ा धमाका करने की तैयारी कर रही है। ये धमाका सरकारी कंपनी BSNL और दुनिया के कई देशों में कम कीमत में इंटरनेट देने वाली कंपनी 'डाटाविंड' की तरफ से होगा।

डाटाविंड वह कंपनी है जो कम कीमत के मोबाइल फोन और टैबलेट भी उपलब्ध कराती है। डाटाविंड का मुख्यालय कनाडा में है। जानकारी के मुताबिक कंपनी अभी हर रोज महज एक रुपया के शुल्क में असीमित इंटरनेट डाटा देने की तैयारी कर रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, कंपनी अपना ये प्लान फरवरी के आखिरी हफ्ते तक लॉन्च कर सकती है। माना जा रहा है डाटाविंड का अगर ये प्लान लॉन्च होता है तो रिलायंस जियो, एयरटेल, आइडिया और वोडाफोन को बड़ा झटका लग सकता है।

साथ ही इन कंपनियों के यूजर्स को भी सोचने पर मजबूर कर देगा। इस प्लान के आने से अब इंटरनेट प्लान में और कॉम्पिटिशन आ सकता है। अनुमान लगाया जा रहा है कि इस प्लान के आने से डाटा प्लान और सस्ता हो जाएंगे।

खबर के मुताबिक, डाटाविंड कंपनी अब BSNL के साथ एक समझौता करने जा रही है। इसमें वह यूजर्स को सिर्फ 1 रुपए में एक दिन के लिए अनलिमिटेड इंटरनेट डाटा देगी। यानि इस ऑफर के तहत यूजर्स महीने में सिर्फ 30 रुपए खर्च करके अनलिमिटेड डाटा का मजा ले सकेंगे।

आपको बता दें कि कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो फरवरी के तीसरे सप्ताह में भारत यात्रा पर आएंगे। उम्मीद की जा रही है उसी दौरान सस्ती इंटरनेट पैक सेवा को लॉन्च किया जा सकता है। इसके लिए BSNL पहले ही एमओयू पर हस्ताक्षर कर चुका है। इस प्लान में 1GB, 2GB जैसी कोई सीमा नहीं होगी, बल्कि यूज़र्स को अनलिमिटेड डाटा मिलेगा।

ये भी पढ़ें

JIO का नया धमाका ऑफर, पेश किए अबतक के सबसे सस्ते प्लान

JIO के बाद अब आइडिया ने पेश किया 3300 रुपए का बंपर कैशबैक ऑफर, जानें पूरी डिटेल्स

JIO वालों के लिए नया धमाकेदार ऑफर, इन रिचार्ज पर 100% से भी ज्यादा का कैशबैक, जानें डिटेल्स

रिलायंस Jio का एक और बड़ा धमाका, 25% सस्ता हुआ प्लान, अब 149 रूपए में देगा...

सिर्फ जियो यूजर्स के लिए, ये Jio के 2 Secret कोड आ सकता है आपके बहुत काम

JioFi के जवाब में Airtel ने सस्ते किए अपने 4जी हॉटस्पॉट, जानिए अब कितने में मिलेगा

Next Story