Archived

JIO के बाद अब आइडिया ने पेश किया 3300 रुपए का बंपर कैशबैक ऑफर, जानें पूरी डिटेल्स

Vikas Kumar
18 Jan 2018 8:47 AM GMT
JIO के बाद अब आइडिया ने पेश किया 3300 रुपए का बंपर कैशबैक ऑफर, जानें पूरी डिटेल्स
x
आइडिया सेल्‍यूलर के 3300 रुपए का कैशबैक ऑफर के अलावा और भी बहुत कुछ मिल रहा है, जानिए आइडिया सेल्‍यूलर ने धांसू कैशबैक ऑफर कि पूरी डिटेल्स...

नई दिल्ली : रिलायंस जियो ग्राहकों के लिए एक के बाद एक नए-नए ऑफर्स पेश कर रही है। इस बार जियो ने 'गेट मोर देन 100% कैशबैक' लेकर आया है। वहीं अब जियो को टक्कर देने के लिए आइडिया सेल्‍यूलर ने धांसू कैशबैक ऑफर पेश किया है।

रिलायंस जियो के 100 फीसदी कैशबैक की तरह अब आइडिया सेल्‍यूलर ने अपने ग्राहकों के लिए 3300 रुपए मूल्‍य तक का कैशबैक ऑफर पेश किया है। उपभोक्‍ताओं को कैशबैक ऑफर का फायदा ऑनलाइन और डिजिटल प्‍लेटफॉर्म के जरिये रिचार्ज पैक खरीदने वाले ही मिलेगा।

IDEA ने अपने इस ऑफर का नाम 'मैजिक कैशबैक' दिया है। इस नए ऑफर में 398 रुपए और इससे अधिक के सभी अनलिमिटेड प्‍लान को ऑनलाइन चैनल के जरिये खरीदने पर आठ डिस्‍काउंट वाउचर्स मिलेंगे और प्रत्‍येक वाउचर्स की कीमत 50 रुपए है। जिन्‍हें 300 रुपए और इससे अधिक के रिचार्ज वाउचर्स को खरीदने पर रिडीम किया जा सकेगा।

इन डिस्‍काउंट वाउचर्स की वैधता अवधि एक साल होगी। कुमार मंगलम बिड़ला की कंपनी ने बताया कि इसके अलावा आइडिया ग्राहकों को 2700 रुपए मूल्‍य के पांच शॉपिंग कूपन भी मिलेंगे, जिन्‍हें पार्टनर स्‍टोर या वेबसाइट पर शॉपिंग के लिए इस्‍तेमाल किया जा सकेगा।

नया मैजिक कैशबैक ऑफर सभी आइडिया प्रीपेड ग्राहकों के लिए 10 फरवरी 2018 तक लागू होगा। आइडिया सेल्‍यूलर के डिजिटल हेड सुनील तोलानी ने कहा कि यदि कोई ग्राहक माई आइडिया एप या कंपनी की वेबसाइट के जरिये रिचार्ज पैक खरीदता है तो उसे 200 रुपए तक का अतिरिक्‍त वॉलेट कैशबैक ऑफर भी मिलेगा।

JIO वालों के लिए नया धमाकेदार ऑफर, इन रिचार्ज पर 100% से भी ज्यादा का कैशबैक, जानें डिटेल्स

रिलायंस Jio का एक और बड़ा धमाका, 25% सस्ता हुआ प्लान, अब 149 रूपए में देगा...

सिर्फ जियो यूजर्स के लिए, ये Jio के 2 Secret कोड आ सकता है आपके बहुत काम

499 रुपये में BSNL ने लांच किया नया फीचर फोन, Jio-एयरटेल को मिलेगी कड़ी टक्कर

JioFi के जवाब में Airtel ने सस्ते किए अपने 4जी हॉटस्पॉट, जानिए अब कितने में मिलेगा

वोडाफोन ग्राहकों के लिए खुशखबरी, कंपनी के इस प्लान में मिलेगा जीवन बीमा भी

Next Story