Archived

एयरटेल वालों के लिए खुशखबरी, Jio को टक्कर देने के लिए Airtel ने सस्ते किए इंटरनेट प्लान

Vikas Kumar
24 Jan 2018 9:29 AM GMT
एयरटेल वालों के लिए खुशखबरी, Jio को टक्कर देने के लिए Airtel ने सस्ते किए इंटरनेट प्लान
x
एयरटेल वालों के लिए खुशखबरी, अब खूब चलाओ इंटरनेट, रिलायंस जियो (Reliance Jio) को टक्कर देने के लिए Airtel ने सस्ते किए इंटरनेट प्लान...

नई दिल्ली : भारतीय टेलीकॉम मार्केट में रिलायंस जियो (Reliance Jio) के आने के बाद सभी कंपनियों के बीच सस्ते प्लान को लेकर जंग छिड़ी हुई है। जिसका फायदा सीधा ग्राहकों को मिल रहा है। इस दौर में अब एयरटेल ने अपने इंटरनेट प्लान को सस्ता किया है।

सभी कंपनीयां अपने अपने ग्राहकों के लिए और जियो (Jio) को टक्कर देने के लिए रोज अपने प्लान में नए बदलाव कर रही है। हाल ही में पिछले दिनों एयरटेल, वोडाफोन और बीएसएनएल ने अपने प्लान में कई बदलाव किए थे। जिसके बाद जियो ने साल की शुरुआत में ही अपने 4 प्लान की कीमतों में कटौती की थी।

जियो ने अपने कुछ प्लान में पहले से 50 फीसदी ज्यादा इंटरनेट डाटा का ऑफर भी दिया था। इसी क्रम में अब जियो को टक्कर देने के लिए एयरटेल (Airtel) ने अपने 399 रुपए के प्लान में बदलाव किया है। अब एयरटेल के 399 रुपए के प्लान में 84 दिन की वेलिडिटी मिल रही है।

एयरटेल के नए प्लान के मुताबिक अब 399 रुपए के टैरिफ प्लान में हर दिन 1 GB डाटा, 100 एसएमएस और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा 84 दिन के लिए मिल रही है। साथ ही इसमें रोमिंग की भी सुविधा है।

इससे पहले एयरटेल की तरफ से 399 रुपए वाले प्लान में यूजर्स को ये सुविधा केवल 70 दिन के लिए ही मिलती थी। लेकिन अब इस सुविधा को बढ़ाकर 84 दिन के लिए कर दिया गया है। हालांकि एयरटेल ने यह बदलाव कुछ सर्कल में ही किया है और इस ऑफर का फायदा कुछ सीमित उपभोक्ता ही उठा पाएंगे।

आपको बता दें एयरटेल का यह ऑफर नॉन कामर्शियल यूजर्स के लिए है। पहले 84 दिन के इस प्लान के लिए एयरटेल के यूजर्स को 450 रुपए का टैरिफ रिचार्ज कराना होता था। कंपनी का यह प्लान फिलहाल आंध्र प्रदेश, तेलांगना और कर्नाटक सर्किल के यूजर्स के लिए नहीं है। अगर आप दिल्ली में हैं तो इस प्लान का फायदा उठा सकते हैं।

यह भी पढ़ें:

JioFi के जवाब में Airtel ने सस्ते किए अपने 4जी हॉटस्पॉट, जानिए अब कितने में मिलेगा

ये कंपनी सिर्फ 1 रुपए में देगा अनलिमिटेड इंटरनेट डाटा, JIO-AIRTEL सबको लगेगा बड़ा झटका

JIO का नया धमाका ऑफर, पेश किए अबतक के सबसे सस्ते प्लान

JIO के बाद अब आइडिया ने पेश किया 3300 रुपए का बंपर कैशबैक ऑफर, जानें पूरी डिटेल्स

JIO वालों के लिए नया धमाकेदार ऑफर, इन रिचार्ज पर 100% से भी ज्यादा का कैशबैक, जानें डिटेल्स

रिलायंस Jio का एक और बड़ा धमाका, 25% सस्ता हुआ प्लान, अब 149 रूपए में देगा...

Next Story