Archived

रिपब्लिक डे पर JIO का एक और बड़ा धमाका, इस प्लान में मिलेगा अनलिमिटेड डेटा

Vikas Kumar
25 Jan 2018 5:52 AM GMT
रिपब्लिक डे पर JIO का एक और बड़ा धमाका, इस प्लान में मिलेगा अनलिमिटेड डेटा
x
रिलायंस जियो ने एक बार फिर 'रिपब्लिक डे' पर नया धमाका ऑफर पेश किया है। इस ऑफर के तहत कंपनी ने सबसे ज्यादा इस्तेमाल होने वाले अपने प्लांस...

नई दिल्ली : रिलायंस जियो (Reliance JIO) ग्राहकों के लिए एक और बड़ी खुशखबरी है। अपने धमाकेदार ऑफर के साथ टेलीकॉम इंडस्ट्री में तहलका मचाने वाली कंपनी रिलायंस जियो ने एक बार फिर रिपब्लिक डे पर नया धमाका ऑफर पेश किया है।

26 जनवरी के मौके पर जियो अपने ग्राहकों को बड़ा तोहफा देने वाली है। रिलायंस जियो ने अपने ग्राहकों के लिए अब बेहद ही सस्‍ते 4G पैक लॉन्‍च किए हैं। रिपब्लिक डे को खास बनाने के लिए जियो ने 'जियो रिपब्लिक डे 2018' ऑफर लॉन्च किया है।

इस ऑफर के तहत कंपनी ने सबसे ज्यादा इस्तेमाल होने वाले 4 प्लांस की कीमत 50-50 रुपए घटा दी है। साथ ही जियो ने इन प्लांस पर मिलने वाला डाटा भी 50% तक बढ़ा दिया है। यही नहीं इसके अलावा अपने 98 रुपए वाले प्लान की वैधता को दोगुना कर दिया है।

जियो का यह सभी प्लान 26 जनवरी से लागू हो जाएंगे। 26 जनवरी से ग्राहक भी इन प्लांस का इस्तेमाल कर सकेंगे। गौरतलब है हाल ही में टेलिकॉम कंपनी एयरटेल, वोडाफोन और आइडिया ने अपने प्लांस में कुछ बदलाव किए थे। जिसके जवाब में अब जियो ने भी अपने प्लांस में बदलाव करके इनको फिर से कड़ी चुनौती दी है।

रिपब्लिक डे ऑफर में जियो ने मौजूदा 1GB प्रतिदिन डाटा वाले प्लान को 1.5GB डाटा प्रतिदिन कर दिया है। मतलब ये कि प्लान पर डाटा 50% ज्यादा मिलेगा। वहीं, 1.5GB वाले डाटा प्लान को 2GB कर दिया है।

जियो के 399 रुपए वाले प्लान में अब रोजाना 1.5GB डाटा मिलेगा। प्लान की वैधता 84 दिनों की है। इसके अलावा, फ्री वॉयस कॉल और अनलिमिटेड SMS भी मिलेंगे। हालांकि, यह फायदा सिर्फ जियो के प्राइम मेंबर्स को मिलेगा। अभी इस प्लान की कीमत 459 रुपए है।

जियो ने 98 रुपए के टैरिफ प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल और 2GB हाई स्पीड 4G डाटा 28 दिनों के लिए मिलेगा। पहले इस प्लान की वैधता 14 दिनों की थी। ये सभी नए प्लान 26 जनवरी 2018 से लागू होंगे।

जियो ने रोजाना 1.5GB डाटा वाले प्लान की कीमत को 50 रुपए घटा दिया है। अब यह 149 रुपए में मिलेगा। प्लान की वैधता 28 दिनों के लिए होगी। वहीं 349 रुपए का प्लान 70 दिनों, 399 रुपए का प्लान 84 दिनों और 449 रुपए वाले प्लान की वैधता 91 दिन होगी।

यह भी पढ़ें:

JIO का नया धमाका ऑफर, पेश किए अबतक के सबसे सस्ते प्लान

JIO के बाद अब आइडिया ने पेश किया 3300 रुपए का बंपर कैशबैक ऑफर, जानें पूरी डिटेल्स

ये कंपनी सिर्फ 1 रुपए में देगा अनलिमिटेड इंटरनेट डाटा, JIO-AIRTEL सबको लगेगा बड़ा झटका

एयरटेल वालों के लिए खुशखबरी, Jio को टक्कर देने के लिए Airtel ने सस्ते किए इंटरनेट प्लान

JIO वालों के लिए नया धमाकेदार ऑफर, इन रिचार्ज पर 100% से भी ज्यादा का कैशबैक, जानें डिटेल्स

Next Story