Archived

नानकमत्ता से लौट रहे बाईक सवार दम्पति और बच्चे को बस ने रौंदा, तीनों की मौके पर मौत

Special Coverage News
23 July 2017 11:26 AM GMT
नानकमत्ता से लौट रहे बाईक सवार दम्पति और बच्चे को बस ने रौंदा,  तीनों की मौके पर मौत
x
Bike rider couple returning from Nanmakatta and the bus was thrown by the bus,

पीलीभीत: उत्तराखण्ड बार्डर पर एक बस की बाईक में भीषण टक्कर से बाईक पर सवार परिवार के तीनों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। बाईक पर दम्पति और उनका 9 वर्षीय पुत्र सवार था। सूचना पर दोनों राज्यों की पुलिस पहुँची। जिसके बाद जानकारी हुई कि घटना स्थल की सीमा उत्तराखण्ड पुलिस क्षेत्र है। बाईक सवार पीलीभीत का यह परिवार नानकमत्ता साहिब गुरुद्वारा से लौट रहे थे।


पीलीभीत के थाना गजरौला क्षेत्र के रिछौला के रहने वाले सुखवीर सिंह बाईक से सुबह अपनी पत्नी और 9 वर्षीय बेटे के साथ नानक मत्ता साहिब गए थे। दोपहर करीब साढ़े 12 बजे उत्तराखण्ड पीलीभीत स्टेट हाईवे से बापस पीलीभीत लौट रहे थे। वे जैसे ही उत्तराखण्ड के जनपद ऊधमसिंह नगर और पीलीभीत की सीमा पर पहुंचे , सामने से आ रही एक तेज रफ्तार बस की चपेट में आ गए। बस उ0प्र0परिवहन निगम के पीलीभीत डिपो की थी। टक्कर इतनी तेज थी कि बाईक पर सवार तीनों पति-पत्नी और पुत्र की इतने गम्भीर रूप से घायल हो गए और कुछ ही पलों में तड़पकर उनकी मृत्यु हो गई।


सूचना पर दोनों राज्यों के सम्बन्धित जिलों की पुलिस मौके पर पहुँची। थोड़ी देर में तय हुआ कि दुर्घटना स्थल उत्तराखण्ड के जपद ऊधम सिंह नगर के थाना खटीमा का है। जिसके बाद खटीमा पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एक ही परिवार तीन लोगों की मौत से मृतकों के पूरे गाँव में गमगीन माहौल हो गया है। मृतक सुखवीर दो भाइयों में बड़ा था ।सुखवीर बेटे के साथ सफ़र पर गया था। उसके एक छोटी बेटी और है जो गाँव रिछोला में अपने दादा के पास रुक गई थी। सुखवीर के पिता सरदार सेवा सिंह रिछोला गुरुद्वारे में ग्रंथी हैं।


जोधपुर हाइवे पर दर्दनाक हादसा, पिता पुत्र समेत चार की दर्दनाक मौत, हालत देखकर उड़े होश

अमेरिकी सेना का विमान दुर्घटनाग्रस्त, 16 लोगों की मौत

दर्दनाक हादसा : शिमला में खाई में गिरी बस, 28 की मौत, कई घायल

लखीमपुर में पत्रकार की खनन माफिया ने कराई हत्या, साथी के मरने पर मीडिया चुप क्यों?

टूटे गेट से झांक रहा था बच्चा, अचानक सिर पर गिरा लिफ्ट, जानिए उसके बाद

Next Story