लूट के बाद बुजुर्ग की हत्या कर फरार हुए बदमाश, आराम से सो रहे थे परिजन

रामकिशोर अग्रवाल की हत्या और लूटपाट करके बदमाश आराम से फरार हो गए।

Update: 2022-05-02 04:58 GMT

दिल्ली के सिविल लाइंस में बुजुर्ग बिल्डर की गला रेत कर हत्या के मामले में कई चौंकाने वाली बातें सामने आई हैं। रामकिशोर अग्रवाल की हत्या और लूटपाट करके बदमाश आराम से फरार हो गए। उनके परिजनों को इसका पता ही नहीं चला और वे आराम से सोते रहे। इस घटना ने दिल्ली में बुजुर्गों की सुरक्षा पर भी सवाल खड़े कर दिए हैं क्योंकि लगातार दूसरे दिन पॉश इलाके में बदमाशों ने बुजुर्गों को अपना शिकार बनाया। इससे पहले शनिवार को डिफेंस कॉलोनी में बुजुर्ग महिला को बंधक बनाकर चार करोड़ की लूट की घटना को अंजाम दिया।

आईपी कॉलेज से सटे सिविल लाइंस इलाके में राम किशोर अग्रवाल का परिवार प्रतिष्ठित बिल्डर के तौर पर जाना जाता है। बीते साल मई में बीमारी की वजह से राम किशोर अग्रवाल की पत्नी की मौत हो गई थी। घर में बेटा, बहू, पोते के अलावा सिक्योरिटी गार्ड एवं कुक रहते हैं। हाल के दिनों में बुजुर्ग की बेटी भी आई हुई थीं।

घटना के वक्त परिजन मकान के अन्य हिस्सों में सो रहे थे जबकि नौकर अपने कमरों में थे। चूंकि कमरों में एसी चल रहा था इसलिए माना जा रहा है कि किसी को घटना की जानकारी नहीं मिल पाई। इसी का फायदा बदमाशों ने उठाया। गार्ड के बुलाने पर विशाल अपने पिता के कमरे में आए। उन्होंने अपने पिता को खून से लथपथ हालत में जमीन पर गिरा पाया। इसके बाद उन्होंने शोर मचाकर आसपास के लोगों को सूचना दी। फिर आनन-फानन में पिता को सुश्रूत ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से फिंगर प्रिंट आदि सबूत जमा किए। साथ ही इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खंगालना शुरू कर दिया।  

Tags:    

Similar News