प्रो वेरिएंट के साथ 146Km का मजा, इस छोटी कीमत पर खरीदें Ather 450X

Ather Energy की इलेक्ट्रिक स्कूटर देश के मार्केट में काफी लोकप्रिय है। ऐसे में अब खबर सामने निकल कर आ रही है कि कंपनी ने अपनी पॉपुलर इलेक्ट्रिक स्कूटर Ather 450X की कीमत को कम किया है।

Update: 2023-05-21 07:44 GMT

Ather 450X: Ather Energy की इलेक्ट्रिक स्कूटर देश के मार्केट में काफी लोकप्रिय है। ऐसे में अब खबर सामने निकल कर आ रही है कि कंपनी ने अपनी पॉपुलर इलेक्ट्रिक स्कूटर Ather 450X की कीमत को कम किया है। कंपनी की योजना अपनी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की सेल में इजाफा करना है और कंपनी को उम्मीद है कि कीमत कम होने से ज्यादा से ज्यादा लोग Ather 450X इलेक्ट्रिक स्कूटर की खरीदारी करेंगे और कंपनी के विश्वसनीय ग्राहक बनेंगे।

आपको बता दें कि देश के इलेक्ट्रिक टू व्हीलर मार्केट में मौजूद इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की सेल में काफी तेजी से हुई है। ऐसे में कई कंपनियों ने अपनी नई-नई इलेक्ट्रिक स्कूटर्स को बाजार में उतारा है। जिनमें लंबी रेंज के साथ ही एडवांस फीचर्स दिए गए हैं। कई तरह के इलेक्ट्रिक स्कूटर्स के बाजार में आने से इलेक्ट्रिक टू व्हीलर मार्केट में कंपनियों के बीच काफी कॉम्पिटिशन हो गया है।

Ather Energy मार्केट में अपना दबदबा बनाना चाहती है। वहीं कंपनी की योजना दूसरी कंपनियों को कड़ी टक्कर देने की भी है। इसके लिए कंपनी ने अपनी पॉपुलर इलेक्ट्रिक स्कूटर Ather 450X की कीमत को कम किया है। इस रिपोर्ट की मदद से आज आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर से जुड़ी महत्वपूर्ण बातों के बारे में जानेंगे।

कंपनी ने Ather 450X इलेक्ट्रिक स्कूटर को यूनिक लुक में डिज़ाइन किया है। जो काफी आकर्षक लगता है। कंपनी देश के मार्केट में अपने सेल को बढ़ाना चाहती है और इसके लिए कंपनी ने अपनी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत को 15 हजार रुपये तक कम कर दिया है। अब मार्केट में इसकी एक्सशोरूम कीमत 98,183 रुपये हो गई है। इसके साथ ही कंपनी की तरफ से इसके 450 Plus वेरिएंट को बंद कर दिया गया है और 450 Plus प्रो पैक वेरिएंट को पेश किया गया है।

Ather 450X इलेक्ट्रिक स्कूटर में दमदार बैटरी पैक के साथ ही कंपनी ज्यादा रेंज ऑफर कर रही है। इसके अलावा कंपनी इसमें तेज रफ्तार के साथ ही कई आधुनिक फीचर्स भी दे रही है। इसके बिक्री की बात करें तो कंपनी ने फरवरी 2023 में इसकी कुल 12,147 यूनिट्स को बेचा था और वर्ष-दर-वर्ष इसकी बिक्री में लगभग 495 प्रतिशत का इजाफा हो रहा है।

Tags:    

Similar News