व्हाट्सएप स्टेटस पर चोर कहना पड़ा भारी, बदमाशों ने युवक को मारा चाकू

आरोपियों ने शास्त्री नगर निवासी नकुल को सिर्फ इसलिए चाकू घोप कर घायल कर दिया था, क्योंकि उसने उन्हें वाटसएप स्टेटस लगा कर चोर कहा था।

Update: 2022-03-24 16:19 GMT

दिल्ली से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। बता दें कि यहां सराय रोहिल्ला इलाके में हत्या की कोशिश करने के मामले में पुलिस ने शास्त्री नगर निवासी दो बदमाशों विवेक बंसल उर्फ चिक्की उर्फ चुन्नू और रिजवान को गिरफ्तार किया है। वहीं पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने शास्त्री नगर निवासी नकुल को सिर्फ इसलिए चाकू घोप कर घायल कर दिया था, क्योंकि उसने उन्हें वाटसएप स्टेटस लगा कर चोर कहा था।

इस मामले को लेकर डीसीपी सागर सिंह कलसी का कहना है कि आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने चाकू और चोरी के सामान बरामद किए हैं। गिरफ्तार बदमाशों पर पहले से सराय रोहिल्ला और गाजियाबाद के कौशांबी में कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। उन्होंने बताया कि होली के दिन सूचना मिली थी कि एक शख्स पर चाकू से हमला किया गया है। पुलिस पहुंची तो पता चला कि उसे अस्पताल ले जाया गया है। पुलिस अस्पताल पहुंची तो घायल नकुल ने बताया कि दोपहर करीब साढ़े 12 बजे वह चुन्नी वाला पार्क के पास था। तभी मोनू नामक युवक अपने छह-सात दोस्तों के साथ पहुंचा और कहा कि नकुल आ रहा है, उसे पकड़कर मारो। नकुल जान बचाने के लिए भागकर अपने दोस्त के घर जाकर छिपा। लेकिन तीन-चार लड़के पीछा कर वहां पहुंचे और उसके साथ मारपीट की। इस दौरान एक ने नकुल पर चाकू से हमला भी कर दिया। इसके बाद सभी आरोपी फरार हो गए। बहरहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर दो आरोपियों को कन्हैया नगर मेट्रो स्टेशन के पास से पकड़ लिया।

पुलिस ने बताया कि पीड़ित नकुल को यह पता था कि विवेक बंसल उर्फ चिक्की उर्फ चुन्नू, रिजवान, मोनू, नमन और शिवम बदमाश हैं। इसके बाद भी उसने दो तीन सप्ताह पहले नकुल ने वाट्सएप पर स्टेटस लगा कर यह लिखा था कि ये सभी चोर हैं। यह बाद मोनू को पता चल गई थी तो ये उसे सबक सिखाना चाहते थे।

Tags:    

Similar News