सानिया मिर्जा-शोएब मलिक के बीच फिर तलाक की अफवाह

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब मलिक के बीच एक बार फिर तलाक की अफवाह उड़ी है.

Update: 2023-08-04 11:03 GMT

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब मलिक के बीच एक बार फिर तलाक की अफवाह उड़ी है.

इस साल की शुरुआत में अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ये दावे किए गए थे कि सानिया-शोएब की जोड़ी अलग होने वाली है. हालांकि, पिछले कुछ महीनों में दोनों के बीच किसी भी तरह की अनबन की खबर नहीं आई है। अब शोएब मलिक के एक सोशल मीडिया अपडेट के बाद एक बार फिर दोनों के बीच तलाक की अफवाह हकीकत में बदलती दिख रही है।भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के बीच एक बार फिर तलाक की खबरें आनी शुरू हो गई हैं. इस बार खुद शोएब मलिक ने इन खबरों को बढ़ावा दिया है. इससे कुछ महीने पहले भी दोनों की तलाक की खबरें आम हुई थीं और कहा जा रहा था कि दोनों अलग हो गए हैं. वहीं शोएब मलिक के संकेत बीत करें तो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम में एक बड़ा बदलाव किया है.

ताजा मामले में पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से सानिया मिर्जा का नाम हटा दिया है। सोहैब ने पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के बायो में उनका नाम 'एक सुपरवुमन का पति' लिखा था। अब उन्होंने इसे हटा दिया है. इसके बाद दोनों के फैंस कयास लगा रहे हैं कि क्या दोनों के बीच कुछ गड़बड़ है.

2010 में शादी हुई, यह जोड़ा 2018 में माता-पिता बन गया।

सानिया और शोएब ने 2010 में शादी की थी। स्टार जोड़ी के पहले बच्चे इजहान मिर्जा मलिक का जन्म 30 अक्टूबर, 2018 को हुआ था। सानिया और शोएब के बीच तलाक की अफवाहें सबसे पहले तब जोर पकड़ने लगीं जब सानिया ने इंस्टाग्राम पर कुछ पोस्ट शेयर कर अपने अलगाव के बारे में बात की। सानिया ने लिखा था कि टूटे हुए दिल कहां जाते हैं?

सानिया की ओर से यह पोस्ट तब किया गया जब सोशल मीडिया पर शोएब और पाकिस्तानी एक्ट्रेस आयशा उमर की कुछ तस्वीरें वायरल हो गईं। दावा किया गया था कि शोएब और आयशा उमर का अफेयर चल रहा था। इसके बाद से सानिया और शोएब के सोशल मीडिया पोस्ट इस बात की ओर इशारा कर रहे हैं कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं है।

पहले आई खबरों में कहा जा रहा था कि शोएब मलिक ने सानिया मिर्जा को धोखा दिया है. मलिक का पाकिस्तानी एक्ट्रेस आयशा उमर के साथ अफेयर चल रहा है. शोएब और आयशा की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं. वायरल तस्वीरों के बारे में एक्ट्रेस आयशा ने कहा था कि ये एक विज्ञापन के लिए तस्वीरें थीं.

Tags:    

Similar News