Mumbai Nagpur Expressway Accident: उल्टी तरफ से आ रही कार ने गाड़ी को मारी टक्कर, मुंबई-नागपुर एक्सप्रेस वे पर भीषण एक्सीडेंट में 6 लोगों की दर्दनाक मौत

Mumbai Nagpur Expressway Accident: जालना के जिले के पास हुई इस हादसे में 6 लोगों की मौत के अलावा 4 लोगों के घायल होने की खबर भी है। बताया जा रहा है कि कार फ्यूल भरवाने केलिए लिए रॉन्ग साइड की ओर आ गई थी।

Update: 2024-06-29 08:16 GMT

Mumbai Nagpur Expressway Accident: महाराष्ट्र के जालना में बीती रात एक बड़ा सड़क हादसा हो गया, जिसमें उल्टी तरफ से आ रही एक कार ने तेज रफ्तार में आ रही दूसरी कार को टक्कर मार दी, जिसके चलते हादसे की चपेट में आने पर 6 लोगों को मौत हो गई और चार लोग बुरी तरह से घायल हुए हैं। मुंबई-नागपुर एक्सप्रेस वे पर हुए इस सड़क हादसे को लेकर बताया जा रहा है कि जालना जिले में कार पेट्रोल भराने के चक्कर में उल्टी साइड में चल रही थी, जिसके चलते यह दर्दनाक हादसा हुआ।

रिपोर्ट्स के मुताबिक यह हादसा मुंबई से लगभग 400 किलोमीटर दूर जालना जिले में समृद्धि राजमार्ग पर कदवांची गांव के पास दो कारों के बीच हुआ था। इस टक्कर में छह लोगों की जान चली गई और चार घायल बताए जा रहे हैं। दुर्घटना रात करीब 11 बजे हुई, जब एक स्विफ्ट डिजायर कार पेट्रोल भरवाने के बाद गलत साइड से हाईवे पर आ गई थी और नागपुर से मुंबई जा रही अर्टिगा से टकरा गई।

मौके पर ही 7 लोगों की मौत

दोनों गाड़ियों में टक्कर इतनी भयानक थी कि अर्टिगा हवा में उछलकर हाईवे पर लगे बैरिकेड पर जा गिरी और उसमें बैठे लोग गाड़ी से उछलकर सड़क पर आ गिरे। दूसरी ओर टक्कर लगने के बाद स्विफ्ट डिजायर कार पूरी तरह से पिचक गई। इस दौरान 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और उनके शव हाईवे पर ही पड़े हुए दिखाई दिए थे।

अभी पूरी तरह से नहीं खुला है एक्सप्रेस-वे

ऐसे में दुर्घटना की सूचना मिलते ही समृद्धि हाईवे पुलिस और जालना पुलिस मौके पर पहुंची। कारों की हालत इतनी ज्यादा खराब हो गई थी कि उन्हें हटाने के लिए पुलिस को क्रेन की मदद लेनी पड़ी। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। गौरतलब है कि समृद्धि महामार्ग अभी पूरी तरह से संचालित नहीं है।

Tags:    

Similar News