सरकार बनते ही CM योगी के बुलडोजर ने पकड़ी रफ्तार, दो अवैध मकान धराशाही

बबनडीहा के खाले पूर्व में भारी पुलिस बल के साथ जब बुलडोजर पंहुचा तो भू माफियाओं के छक्के छूट गए...

Update: 2022-03-28 09:34 GMT

उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार बनने से पर अवैध अतिक्रमण पर बुलडोजर चलने की शुरुआत फखरपुर इलाके से हुई है। जो अब रफ्तार पकड़ने लगी है। बीते रविवार को अवकाश के दिन भी बबनडीहा के खाले पूर्व में भारी पुलिस बल के साथ जब बुलडोजर पंहुचा तो भू माफियाओं के छक्के छूट गए। यहां पानी टंकी स्थल पर अतिक्रमण कर बनवाई गई पक्की दो इमारतों को बुलडोजर ने कुछ घंटों में ही धराशाही कर दिया। पुलिस के राडार पर अब जिले के भी माफिया व अतिक्रमण की गई इमारतें हैं।

फखरपुर थाने के बबनडीहा के मजरा खालेपुरवा में पानी टंकी के रास्ते पर भू माफियाओं ने अवैध कब्जा कर दो मकान बनवा डाले थे। एसएचओ परमानन्द तिवारी की ओर से गठित टीम में क्षेत्रीय राजस्व लेखपाल व जल निगम इंजीनियर की मौजूदगी में बुल्डोजर चलवाकर अलीम व हजारी के टीन सेट व मड़हा तोड़वा दिया गया। एसएचओ परमानन्द तिवारी ने बताया इन अतिक्रमणकारियों की ओर से बार-बार कब्जे कर लेने की वजह से पानी टंकी का निर्माण नहीं हो पा रहा था। लगभग छह माह पूर्व भी यही कारवाई की गई थी। इन लोगों ने कब्जा कर लिया था, जिसे हटवा दिया गया है।

लेखपाल अरुण सिंह ने बताया कि अतिक्रमण कारी अलीम व हजारी के ओर से पानी टंकी के रास्ते पर अवैध कब्जा कर निर्माण किया गया था। जिसे जेसीबी से सख्ती हटवा दिया गया है। इस दौरान राजस्व लेखपाल अरुण कुमार सिंह, जेई जल निगम राज किशोर, प्रधान प्रतिनिधि मैनुद्दीन सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

Tags:    

Similar News