फन रिपब्लिक मॉल के ऑपरेशनल मैनेजर से मांगी गई 25 लाख की रंगदारी, जानिए क्या है पूरा मामला?

उत्तर प्रदेश के लखनऊ के गोमतीनगर स्थित फन रिपब्लिक मॉल का रखरखाव करने वाली एक फर्म के ऑपरेशनल मैनेजर से रंगदारी मांगी गई है...

Update: 2022-02-06 12:50 GMT

उत्तर प्रदेश के लखनऊ के गोमतीनगर स्थित फन रिपब्लिक मॉल का रखरखाव करने वाली एक फर्म के ऑपरेशनल मैनेजर से रंगदारी मांगी गई है| बता दें कि ऑपरेशनल मैनेजर ने एक वकील पर 25 लाख रुपये रंगदारी मांगने का आरोप लगाया है। मैनेजर ने गोमतीनगर थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है| पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ऑपरेशनल मैनेजर विकल्प सक्सेना ने तहरीर दी है कि मॉल के विस्तार के लिए उन्होंने यूपी प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड में आवेदन किया था। इस आवेदन पर वकील अधिवक्ता अरविंद राय ने आपत्ति दर्ज करायी थी। यह पता चलने पर विकल्प ने वकील से सम्पर्क किया था। इसके बाद उनकी मुलाकात हुई। जिसके बाद अरविन्द राय ने शैलेश जायसवाल से बात करने को कहा। फिर 21 हजार रुपये अरविन्द के खाते में जमा करने को कहा गया। मिलने के बाद अरविन्द राय ने अपनी आपत्ति वापस लेने की बात कही थी। पर, बाद में वह मुकर गया। आरोप लगाया गया है कि फर्म के सलाहकार मनोज गर्ग को फोन कर अरविन्द राय ने धमकी देते हुये 25 लाख रुपये की मांग की। ऐसा न करने पर लाइसेंस निरस्त कराने की चेतावनी भी दी। उसकी इन हरकतों से परेशान होकर विकल्प सक्सेना ने अरविंद राय को धमकी देने वाली आडियो रिकार्डिंग भी पुलिस को दी। इसके आधार पर ही गोमतीनगर पुलिस ने एफआईआर दर्ज की।

Tags:    

Similar News