1947 में मिली आजादी भीख थी.. कंगना रनौत के इस बयान पर भड़के बीजेपी नेता वरुण गांधी, कहा- ऐसी सोच को मैं पागलपन कहूं या देशद्रोह?

हाल ही में टाइम्स नाऊ के समिट 2021 में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने कहा था “आजादी अगर भीख में मिले, तो क्या वो आजादी हो सकती है? 1947 में मिली आजादी भीख थी, असली आजादी 2014 में मिली”. कंगना के इस बयान से बीजेपी सांसद वरुण गांधी खफा हो गए. उन्होंने कहा "इस सोच को मैं पागलपन कहूँ या फिर देशद्रोह?”

Update: 2021-11-11 08:25 GMT

हाल ही में पद्म पुरस्कार से सम्मानित की गई अभिनेत्री कंगना रनौत ने एक विवादित बयान देकर खलबली मचा दी है. टाइम्स नाऊ के समिट 2021 में बॉलीवुड एक्ट्रेस रनौत ने कहा था "आजादी अगर भीख में मिले, तो क्या वो आजादी हो सकती है?

1947 में मिली आजादी भीख थी, असली आजादी 2014 में मिली". जिस पर बीजेपी सांसद वरुण गांधी भड़क उठे और उन्होंने ट्वीट कर कहा "कभी महात्मा गांधी जी के त्याग और तपस्या का अपमान, कभी उनके हत्यारे का सम्मान, और अब शहीद मंगल पाण्डेय से लेकर रानी लक्ष्मीबाई, भगत सिंह, चंद्रशेखर आज़ाद, नेताजी सुभाष चंद्र बोस और लाखों स्वतंत्रता सेनानियों की कुर्बानियों का तिरस्कार. इस सोच को मैं पागलपन कहूँ या फिर देशद्रोह?"

Similar News