Home > 25 साल की हुईं सुनील शेट्टी की बेटी, जानिए कुछ खास बातें...

25 साल की हुईं सुनील शेट्टी की बेटी, जानिए कुछ खास बातें...

न्यूयॉर्क फिल्म एकेडमी से अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद अथिया ने साल 2015 में आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली के साथ फिल्म ‘हीरो’ में डेब्यु किया.

 Ekta singh |  2017-11-05 08:41:54.0  |  नई दिल्ली

25 साल की हुईं सुनील शेट्टी की बेटी, जानिए कुछ खास बातें...

नई दिल्ली: 5 नवंबर 1992 को जन्मी सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी आज अपना 25वां जन्मदिन मना रही हैं. अथिया शेट्टी ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत 2015 में फिल्म हीरो' से की थी.





न्यूयॉर्क फिल्म एकेडमी से अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद अथिया ने साल 2015 में आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली के साथ फिल्म 'हीरो' में डेब्यु किया. फिल्म 'हीरो' को सलमान खान के प्रोडक्शन द्वारा प्रोड्यूस किया गया था.





अथिया को बचपन से ही फिल्मों का शौक है और वह हमेशा से ही एक्ट्रेस बनना चाहती थीं. उनके इस शौक को प्रोफेशन में बदलने में उनके पिता सुनील शेट्टी, मां माना शेट्टी और भाई अहान शेट्टी ने उनकी मदद की.





लेकिन फिल्मों में आने की प्रेरणा उन्हें घर से नहीं बल्कि फिल्म 'उमराव जान' के सेट पर मिली जब उनकी उम्र सिर्फ 13-14 साल रही होगी.अथिया शेट्टी को ऐश्वर्या राय ने फिल्मों में आने के लिए प्रेरित किया

अथिया ने अब तक केवल दो फिल्मों में काम किया हो लेकिन वह अपने पैशन को लेकर काफी सकारात्मक हैं.





अथिया ने स्कूल टाइम पर थिएटर भी ज्वाइन कर लिया था. इसके अलावा न्यूयॉर्क में उन्होंने न सिर्फ एक्टिंग सीखी बल्कि एडिटिंग और डायरेक्शन जैसी चीजे भी सीखीं हैं.

अपने एक इंटरव्यू में भी अथिया ने कहा था कि, मेरे मन में एक्टिंग है. मैं एक्टिंग को लेकर काफी इमोशनल हूं. मैं सेट पर मस्ती करती हूं, इसलिए फिल्में मेरे लिए कुछ ऐसी है जिसे मैं हमेशा करते रहना चाहती हूं. उम्मीद है कि मैं फिल्मी दुनिया में लंबे वक्त तक बनी रहूंगी.





अथिया शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर ही अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं. वह अपने फोटोशूट्स के भी कुछ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. अथिया के इंस्टग्राम पर 1.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

सारा अली खान की फिल्म 'केदारनाथ' की टली शूटिंग, फिल्म की रिलीज डेट भी खिसकी

अपनी आने वाली फिल्म के लिए एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी सीख रही है ये नया हुनर


FILM रिव्यु: 48 साल बाद फिर पर्दे पर आई 'इत्तेफाक'

Tags:    
Share it
Top