Home > जानिए श्रीदेवी की मौत का सच: जानिए उस रात दुबई के होटल में कब, क्या हुआ?

जानिए श्रीदेवी की मौत का सच: जानिए उस रात दुबई के होटल में कब, क्या हुआ?

श्रीदेवी की मौत की खबर सुनकर फैंस सहित पूरा बॉलीवुड सदमे में है. 54 साल की उम्र में निधने को लेकर कही तरह की बातें सामने आ रही हैं.

 शिव कुमार मिश्र |  2018-02-26 06:50:08.0  |  मुंबई

जानिए श्रीदेवी की मौत का सच: जानिए उस रात दुबई के होटल में कब, क्या हुआ?

बीते शनिवार को देर रात करीब 11 बजे बॉलीवुड की पहली सुपरस्टार अभिनेत्री श्रीदेवी का निधन हो गया. श्रीदेवी उस वक्त दुबई के एक होटल में थीं. श्रीदेवी एक फैमिली अटेंड करने दुबई गई हुई थीं. ये समारोह अटेंड करने श्रीदेवी पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी कपूर के साथ दुबई गई थीं. इस शादी समारोह से जो तस्वीरें और वीडियो सामने आई हैं उनसे ये पता चलता है कि अभिनेत्री ने परिवार और दोस्तों के साथ खूब इन्जॉय किया. वो बिल्कुल स्वस्थ थीं और उन्हें कोई परेशानी नहीं थी. श्रीदेवी की मौत की खबर सुनकर फैंस सहित पूरा बॉलीवुड सदमे में है. 54 साल की उम्र में निधने को लेकर कही तरह की बातें सामने आ रही हैं. पहले ये कहा गया है कि उन्हें हार्ट अटैक से उनकी मौत हुई लेकिन अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है. श्रीदेवी की मौत को लेकर कई तरह की बातें सामने आई हैं. आपको बताते हैं सिलसिलेवार तरीके से-

रिपोर्ट्स के हवाले से ये भी दावा किया जा रहा है कि परिवार के वहां से वापस लौटने के बाद श्रीदेवी दुबई के होटल के कमरे में अकेली थीं और 48 घंटे तक बाहर भी नहीं निकलीं थीं. अब इसकी जांच के लिए दुबई पुलिस ने होटल का पूरा फ्लोर सील कर दिया है, ताकि जरूरी हो तो जांच की जा सके.
अभिनेत्री की मौत की खबर शनिवार को उसी वक्त परिवार को पता चल चुकी थी. वहीं करीब 11 बजे तक मुंबई में इंडस्ट्री के कुछ खास लोगों को भी इस बात की जानकारी मिल चुकी थी कि ये अभिनेत्री अब इस दुनिया में नहीं रहीं. कुछ रिपोर्ट्स में ऐसा कहा जा रहा है कि डायरेक्टर करन जौहर ने सबसे पहली जाह्नवी को श्रीदेवी की मौत की खबर बताई. बता दें कि करन जौहर की फिल्म धड़क से ही जाह्नवी बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं और श्रीदेवी ने ये जिम्मा उन्हें ही दे रखा था.
शनिवार रात मीडिया को ये खबर करीब एक बजे तक पता चल चुकी थी. रात के दो बजे तक ये खबर कई जगह छप भी चुकी थीं. पहले तो किसी को यकीन नहीं हुआ कि ये सच है लेकिन कुछ देर बाद ही बोनी कपूर के भाई संजय कपूर ने मौत की खबर को कंफर्म किया. उन्होंने बताया कि वो एक दिन पहले ही दुबई से वापस आए हैं और फिर ये खबर सुनते ही दुबई जा रहे हैं.
संजय कपूर के कंफर्म करने से पहले ही अमिताभ बच्चन रात के करीब एक एक बजे ट्वीट किया था, '' न जाने क्यूँ , एक अजीब सी घबराहट हो रही है...'' जब श्रीदेवी के निधन की खबर बाहर आई तो ये कहा जा रहा है कि शायद बिग बी को इसके बारे में पहले ही पता चल गया था. रात दो बजे के बाद ही प्रियंका चोपड़ा, सुष्मिता सेन, सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसे कई बड़े सितारों ने सोशल मीडिया के जरिए अपना दुख जताया. जानें किसने क्या कहा
रविवार को सुबह में ऐसी खबरें आईं कि दोपहर दो बजे तक श्रीदेवी का पार्थिव शरीर दुबई से मुंबई आ जाएगा. लेकिन ऐसा नहीं हो पाया. दुबई में शव सौंपने की प्रक्रिया पूरी ना होने की वजह से पार्थिव शरीर लाने में देरी हो रही है. उनका पोस्टमार्टम हो चुका है लेकिन अभी तक रिपोर्ट्स नहीं आई हैं. आज दोपहर एक से दो बजे तक उनके पार्थिव शरीर को परिवार के हवाले कर दिया जाएगा.
उद्योगपति और श्रीदेवी के मित्र रहे अनिल अंबानी का चार्टर्ड प्लेन कल ही दुबई पहुंच चुका है. श्रीदेवी का पार्थिव शरीर परिवार को मिलते ही परिवार वहां से मुंबई के लिए रवाना हो जाएगा.

जब मौत की खबर आई उस वक्त ये कहा गया कि अभिनेत्री को हार्ट अटैक आया और उनकी अचानक मौत हो गई. उस वक्त दुबई के होटल में अभिनेत्री अकेली थीं और वेडिंग के खत्म होने के बाद पूरा परिवार मुंबई वापस आ चुका था. हर कोई ये जानना चाहता था कि आखिर उस रात हुआ क्या था. यूएई के अखबार खलीज टाइम्स ने आज उस रात की पूरी कहानी पब्लिश की है. अखबार ने लिखा है कि शनिवार रात ही बोनी कपूर मुंबई से वापस जुमैरा एमीरैट्स टॉवर्स होटल लौटे और वो श्रीदेवी को सरप्राइज डिनर पर ले जाना चाहते थे. बोनी कपूर ने होटल के कमरे में श्रीदेवी को उठाया और उनसे करीब 15 मिनट तक बातचीत भी की. इसके बाद ही श्रीदेवी तैयार होने के लिए वॉशरूम में गईं थीं. बाद में काफी देर तक उनके बाहर नहीं निकलने के बाद बोनी कपूर ने जब धक्का देकर दरवाजा खोला तो वो बाथटब में गिरी पड़ी हुई थीं.
खलीज टाइम्स ने लिखा है कि जब बोनी कूपर ने देखा कि श्रीदेवी के शरीर में कोई हरकत नहीं हो रही है तो उन्होंने अपने दोस्त को फोन से बुलाया. इसके बाद रात 9 बजे दुबई पुलिस को जानकारी दी गई. इसके बाद उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

इन खबरों को भी जाने

Tags:    
Share it
Top