Archived

मोदी के साथ मिलकर कांग्रेस को नेस्तनाबूद करेंगे - अकबरुद्दीन ओवैसी

Special News Coverage
4 Feb 2016 1:11 PM GMT

मोदी के साथ मिलकर कांग्रेस को नेस्तनाबूद करेंगे - अकबरुद्दीन ओवैसी
हैदराबाद
बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अक्रामक रहने वाले एमआईएम (AIMIM) विधायक अकबरुद्दीन ओवैसी ने चौंकाने वाला बयान दिया है। छोटे ओवैसी के नाम से चर्चित अकबरुद्दीन ने कहा कि एमआईएम और नरेंद्र मोदी मिलकर कांग्रेस को देश से उखाड़ फेंकेंगे। ओवैसी एक वीडियो में ऐसा बोलते दिखाई दे रहे हैं। मुजफ्फरनगर के मुस्लिमों से पूंछो, जाकर अखलाख के घर वालों से पूंछो।

इसे भी पढ़ें2017 में नहीं होगी यूपी में बाप-बेटे की सरकार


मोदी के साथ मिलकर देश से कांग्रेस को साफ कर देंगें
30 जनवरी को ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) की बाबा नगर में हुई आम जनसभा में ओवैसी ने यह बयान दिया था। ग्रेटर हैदराबाद म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन (जीएचएमसी) चुनाव के मद्देनजर यह सभा हुई थी। वीडियो में अपने भाषण के अंत में अकबरुद्दीन ने यह हैरान कर देने वाला बयान दिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेसी नेता गांधी परिवार के गुलाम हैं। मोदी के साथ मिलकर मैं सारे देश से कांग्रेस को साफ करूंगा।


इसे भी पढ़ेंओवैसी करेंगे यूपी में पहली रैली से चुनावी आगाज

जबकि अकबरुद्दीन ओवैसी ने मोदी पर भी हमला बोला और कहा कि सिर्फ एक चायवाले को 2014 चुनाव में पीएम पद के लिए आगे लेकर आया गया। पूरी सभा में अकबरुद्दीन ने कांग्रेस पर ही हमला किया।



कांग्रेसी नेता ने इसकी निंदा की
सीनियर कांग्रेसी नेता हनुमंत राव ने इसकी निंदा की है। राव ने कहा कि ओवैसी का बीजेपी के साथ छुपा हुआ गठबंधन है। बता दें कि महाराष्ट्र और बिहार में एमआईएम पर बीजेपी के साथ होने का आरोप लग चुका है।
Next Story