Home > Archived > हाफिज सईद को मौका लगा तो उतार देंगें मौत के घाट - वीरेश शांडिल्य

हाफिज सईद को मौका लगा तो उतार देंगें मौत के घाट - वीरेश शांडिल्य

 Special News Coverage |  9 Feb 2016 8:09 AM GMT

viresh shandilya

चंडीगढ़
हाफिज सईद को लेकर अभी कल मुंबई हमले को लेकर हेडली उर्फ दाऊद गिलानी जो खुलासा किया है। उस पर एटीएफआई के अध्यक्ष ने हाफिज सईद पर हमला बोला। एंटी टेररिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने कहा, हाफिज सईद को मौका लगा तो उधम सिंह की तरह वो मौत के घाट उतार देंगे। इसके लिए वो पाकिस्तान भी जा सकते है।

इसे भी पढ़ें रक्षामंत्री मनोहर ने कर दिखाया कमाल

उन्होंने कहा, हेडली उर्फ दाऊद गिलानी ने मुंबई कोर्ट में कहा की मुंबई 26/11 के लिये उन्हें हाफिज सईद ने तैयार किया था। उन्होंने कहा, अब देश के युवाओ को आतंकवाद ले खात्मे के लिये भगत सिंह,राजगुरु,सुखदेव,आज़ाद,बॉस,लाला लाजपत राय,बिस्मिल की सोच रख कर आतंकवाद को खत्म करना होगा नहीं यह देश सुरक्षित नहीं है। उन्होंने कहा कि देश सेवा से बड़ा कोई धर्म नहीं है। अगर इस खातिर मेरी जान भी जाये तो में कुर्बान होने के लिए तैयार हूँ। देश सुरक्षित रहना चाहिए देशवासी सुरक्षित रहे। यही मेरा संकल्प है।


पाकिस्तान पर कब करेंगे हमला ये हमें तय करना है – रक्षा मंत्री

एंटी टेररिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अघ्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने देश के रक्षा मंत्री मनहोर पर्रिकर के उस ब्यान का स्वागत किया जिसमे कहा की पठानकोट का बदला लिया जायेगा और म्यांमार की तरह घर में घुस कर बदला लेंगे उन्होंने कहा की रक्षा मंत्री पर्रिकर और गृह मंत्री राजनाथ सिंह को आतंकवाद के खिलाफ खुली छुट देनी होगी ।



उन्होंने कहा कि पर्रिकर का यह ब्यान की घर में घुस कर आतंकियों को मौत के घाट उतारने का ब्यान पाक के कफ़न में कील का काम करेगी। साथ ही उन्होंने कहा, हेडली के ब्यान के बाद की मुंबई हमला हाफिज ने करवाया मोदी पाक को आतंकी राष्ट्र घोषित करवाए । उन्होंने कहा की फ्रंट दिल्ली में पाक दूतावास के बाहर हाफिज का पुतला जलाएँगे और रक्षा मंत्री को मांग पत्र देंगे ।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top