Archived

Jio वालों के लिए खुशखबरी: अब दिल खोलकर चलाओ इंटरनेट, फ्री मिल रहा है 100 GB डाटा

Vikas Kumar
23 Nov 2017 6:25 AM GMT
Jio वालों के लिए खुशखबरी: अब दिल खोलकर चलाओ इंटरनेट, फ्री मिल रहा है 100 GB डाटा
x
Jio यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी, अब आप दिल खोलकर इंटरनेट चलाओ, Jio के इस ऑफर के तहत यूजर्स को फ्री में मिल रहा है 100 GB तक डाटा... जानें क्या है धमाकेदार ऑफर

नई दिल्ली : रिलायंस जियो (Jio) के आने के बाद से मोबाइल निर्माता और टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए बाजार में नए-नए ऑफर पेश कर रहे हैं। और यूजर्स भी कंपनी के इन ऑफर्स का खूब फायदा उठा रहे हैं।

इससे बीच अब ग्राहकों को फायदा देने के लिए रिलायंस जियो ने HMD ग्लोबल के स्वामित्व वाली नोकिया (Nokia) के साथ करार किया है। इस ऑफर के तहत ग्राहकों को रिलायंस जियो का 100 GB तक फ्री डाटा दिया जाएगा। तो अब आप दिल खोलकर चलाओ इंटरनेट।

दरअसल रिलायंस जियो की तरफ से नए ऑफर के तहत नोकिया 8 और नोकिया 5 खरीदने वाले ग्राहकों को क्रमश: 100GB और 50GB डाटा अतिरिक्त दिया जाएगा। कंपनी ने इस नए ऑफर को दो ग्रुप में बांटा है। पहले ग्रुप के डिवाइस को 309 रुपए या इससे ज्यादा का रिचार्ज कराने पर हर महीने 10GB डाटा फ्री दिया जाएगा। वहीं दूसरे ग्रुप में शामिल मोबाइल पर भी 309 या इससे ज्यादा का रिचार्ज कराने पर हर महीने जियो की तरफ से 5GB अतिरिक्त डाटा दिया जाएगा।

कंपनी ने पहले ग्रुप में अभी केवल Nokia 8 को शामिल किया गया है और जल्द ही भविष्य में लॉन्च होने वाले अन्य स्मार्टफोन को भी शामिल किया जा सकता है। दूसरे ग्रुप में Nokia 5 और मिड रेंज स्मार्टफोन को रखा गया है। वहीं इस ग्रुप में नोकिया 6 और नोकिया 3 को जगह नहीं दी गई है। ग्राहकों को इस ऑफर का फायदा लगातार 10 महीने तक मिलेगा। इसकी वेलिडिटी 31 अगस्त 2018 तक रखी गई है।

अतिरिक्त डाटा को जियो का रिचार्ज कराने के 48 घंटे के भीतर क्रेडिट कर दिया जाएगा। जिस भी जियो सिम का उपयोग नोकिया 8 या नोकिया 5 में रिचार्ज कराने के लिए किया जाए, वो क्रमश: 14 अक्टूबर 2017 और 1 नवंबर 2017 के बाद एक्टिवेट हुआ हो। क्रेडिट किया गया डाटा को मायजियो ऐप में भी देख सकते हैं। साथ ही पुराना रिचार्ज किया गया डेटा भी नए नोकिया हैंडसेट में उपलब्ध करा दिया जाएगा।

आपको बता दें कि इससे पहले भी रिलायंस जियो ने Samsung, Xiaomi, Asus, Vivo और Oppo ब्रांड के साथ भी साझेदारी की है। और कंपनी द्वारा दिए गए इन ऑफर्स का ग्राहकों ने भी भरपूर फायदा उठाया था।

ये लो इससे सस्ता अब कही नहीं, JIO से भी सस्ता DATA दे रही है यह कंपनी

जिओ यूजर्स की उडी नींद एयरटेल का यह प्लान देखकर!

अब टीवी और ब्रॉडबैंड क्षेत्र में JIO मचाएगी धमाल, इन शहरो में जल्द होगी लॉन्च

एयरटेल लाया JIO से तगड़ा ऑफर, जानिए क्या हैं कुछ खास

Next Story