Delhi NCR Crime News: 10 हजार रुपये के लिए भाई ने ली भाई की जान, आरोपी हुआ फरार

Delhi NCR Crime News: दिल्ली से एक बार फिर हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां सिर्फ 10 हजार के लेनदेन विवाद मेंएक युवक ने अपने 58 साल के चचेरे भाई की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी।

Update: 2024-02-11 09:04 GMT

Delhi NCR Crime News: दिल्ली से एक बार फिर हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां सिर्फ 10 हजार के लेनदेन विवाद मेंएक युवक ने अपने 58 साल के चचेरे भाई की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। यह मामला उत्तर पूर्वी दिल्ली के दयालपुर इलाके का है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जीटीबी अस्पताल की मोर्चरी में सुरक्षित रखवा दिया है और हत्या का मुकदमा दर्ज कर फरार आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। मृतक की पहचान जहीरूद्दीन(58) के तौर पर हुई है। वह परिवार के साथ चंद बाग इलाके में रहते थे और चप्पल जूते की फैक्ट्री चलाते थे।

चाकुओं से गोदकर की हत्या

वहीं इस मामले को लेकर डीसीपी ने जानकारी देते हुए बताया कि जहीरूद्दीन के बेटे सोहेल ने कहा कि वह अपने पिता के साथ एक फैक्ट्री में काम करता था। उसके और पिता के चचेरे भाई यानी शाहिद के बिच 10 हजार का विवाद था। शाहीद को जहीरूद्दीन ने कुछ समय पहले पैसे उधार दिए थे लेकिन शाहिद इसे वापस नहीं कर पा रहा था। शाहिद ने पैसे की मांग करने की वजह से पिता की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी और फरार हो गया। मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है, आरोपी की तलाश की जा रही है। गिरफ्तारी के लिए आरोपी के ठिकाने पर छापेमारी की जा रही है। टेक्निकल सर्विलांस की मदद से लोकेशन को ट्रैक करने की कोशिश की जा रही है।

घटनास्थल का कराया गया इंस्पेक्शन

वहीं इस मामले को लेकर डीसीपी ने जानकारी देते हुए बताया कि चंद बाग के 25 फुटा रोड पर शनिवार दोपहर तकरीबन 1 बजकर 30 मिनट को 58 वर्षीय जहीरूद्दीन को चाकू मारे जाने की सूचना मिली। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को जीटीबी अस्पताल ले जाया गया। क्राइम टीम और एफएसएल की टीम से घटनास्थल का इंस्पेक्शन कराया गया। 2:40 मिनट पर अस्पताल में इलाज के दौरान जहीरूद्दीन की मौत हो गई ।

Tags:    

Similar News