ELVISH YADAV: नए विवाद में घिरे यूट्यूबर एल्विश यादव, वाराणसी में केस दर्ज, डीसीपी करेंगे मामले की जांच

Elvish Yadav Controversy: पिछले कुछ सालों में एल्विश यादव और मुसीबत एक दूसरे के पर्याय बन गए है। जहां-जहां मुसीबत होती है, वहां-वहां एल्विश यादव रहते हैं या फिर आप इसका उल्टा भी समझ सकते हैं।

Update: 2024-07-26 08:53 GMT

Elvish Yadav Controversy: पिछले कुछ सालों में एल्विश यादव और मुसीबत एक दूसरे के पर्याय बन गए है। जहां-जहां मुसीबत होती है, वहां-वहां एल्विश यादव रहते हैं या फिर आप इसका उल्टा भी समझ सकते हैं। एक बार फिर एल्विश यादव मुश्किलों में घिर गए हैं। उनके खिलाफ वाराणसी में शिकायत दर्ज की गई है। दरअसल, एल्विश यादव ने काशी विश्वनाथ मंदिर के उस भाग में फोटो खिंचवाई, जो आम लोगों के लिए प्रतिबंधित है। जैसे ही एल्विश की तस्वीर सोशल मीडिया पर आई, वैसे ही इसके खिलाफ लोग शिकायत करने पुलिस स्टेशन पहुंच गए। बता दें, एल्विश यादव इन दिनों कोबरा कांड में फंसे हुए हैं। इसी मामले को लेकर ईडी ने उनसे पूछताछ भी की थी।

Full View


क्या है पूरा मामला

दरअसल, बिग बॉस विजेता एल्विश यादव शुक्रवार को वाराणसी स्थित काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचे थे। उन्होंने काशी विश्वनाथ मंदिर के स्वर्ण शिखर के पास तस्वीर खिंचवाई थी। जहां उन्होंने तस्वीर खिंचवाई वह क्षेत्र आम श्रद्धालुओं के लिए प्रतिबंधित है। अब जैसे ही यह तस्वीर सोशल मीडिया पर आई, वैसे ही कुछ वकील इसकी शिकायत करने जिला मुख्यालय पर पुलिस अधिकारी के दफ्तर पहुंच गए। जहां उन्होंने लिखित में शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने भी वकीलों के द्वारा की गई शिकायत को गंभीरता से लेते हुए कार्रवाई करने का भरोसा दिया है। इस मामले की जांच डीसीपी को सौंप दी गई है। इस मामले मे शिकायतकर्ता वकील प्रतीक सिंह ने कहा कि एल्विश यादव एक आपराधिक किस्म का इंसान है। ऐसे में यह एक बड़ा सवाल है कि कैसे एक आपराधिक किस्म का व्यक्ति प्रतिबंधित क्षेत्र में पहुंच गया?उन्होंने आगे कहा कि एल्विश के साथ उन लोगों पर भी कार्रवाई होनी चाहिए, जिनके कारण वो वहां तक पहुंचा।

कोबरा कांड में फंसे हैं एल्विश यादव

यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता एल्विश यादव लगातार मुश्किलों में घिरते नजर आ रहे है। कोबरा कांड में एल्विश यादव को कई दिनों तक जेल में भी रहना पड़ा था। हालांकि, अभी वो जमानत पर बाहर हैं। कुछ दिनों पहले ही एल्विश यादव से ईडी ने लंबी पूछताछ की थी। इसके रेस्टोरेंट में पिटाई का वीडियो सामने आने के बाद भी उनपर मामले दर्ज हुए थे। अब वो इस मामले में फंसते नजर आ रहे हैं।

Similar News