Aaradhya Bachchan New Look: 12 साल की आराध्या के ट्रांसफॉर्मेशन ने उड़ाए सबके होश! मेकअप लुक में छाईं, मां ऐश्वर्या संग बिखेरा जलवा

Aaradhya Bachchan New Look: ऐश्वर्या राय और आराध्या के अवॉर्ड शो से फोटोज-वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इस बार फैंस की नजर एक्ट्रेस की बेटी पर टिकीं रह गई.

Update: 2024-09-16 09:05 GMT

Aaradhya Bachchan New Look: ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की लाडली बेटी आराध्या बच्चन मोस्ट फेमस स्टार किड हैं. ऐश्वर्या की तरह आराध्या की भी एक झलक पाने को फैंस बेताब रहते हैं. आराध्या अपनी मां ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के साथ इस समय दुबई पहुंची हुई हैं. दुबई में आराध्या अपनी मम्मी एक्ट्रेस के साथ SIIMA अवॉर्ड सेरमनी अटेंड करने पहुंची है. वहीं अब ऐश्वर्या राय और आराध्या के अवॉर्ड शो से फोटोज-वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. ब्लैक एंड गोल्डन अनारकली सूट में ऐश्वर्या किसी डीवा से कम नहीं लग रही है. हालांकि इस बार फैंस की नजर एक्ट्रेस की बेटी पर टिकीं रह गई.

आराध्या का ट्रांसफॉर्मेशन देख उड़े होश!

अवॉर्ड फंक्शन में ऐश्वर्या गोल्डन अनारकली सूट में बेहद खूबसूरत लग रही थी. एक्ट्रेस ने ओपन हेयर और ग्लोइंग मेकअप के साथ अपना लुक कंप्लीट किया था. वहीं उनकी बेटी आराध्या स्लिवर और ब्लैक ड्रेस में गॉर्जियस लगीं. आराध्या (Aaradhya Bachchan)का हेयरस्टाइल भी पूरी तरह से बदला हुआ था. उन्होंने साइट पार्टेड के साथ बालों में कर्ल्स देकर नया हेयर लुक कैरी किया था. वहीं आराध्या ने लाइट मेकअप भी किया था, जिसमें उन्होंने आईलाइनर, लिप ग्लॉस लगाकर अपना लुक कंप्लीट किया. आराध्या का बदला लुक देखकर फैंस उनपर काफी प्यार लुटा रहे है और खूब तारीफ भी कर रहे हैं.

मां को किया जमकर सपोर्ट

बता दें, आराध्या हमेशा अपनी मां ऐश्वर्या को सपोर्ट करती दिखती हैं. जहां भी ऐश्वर्या जाती हैं अपने साथ आराध्या को भी लेकर जाती है. SIIMA अवॉर्ड सेरमनी में भी आराध्या ही ऐश्वर्या की सबसे बड़ी सपोर्ट सिस्टम बनी. आराध्या हर मोमेंट पर मां संग साए की तरह रहती हैं.ऐश्वर्या जब स्टेज पर अवॉर्ड लेने पहुंचीं तो आराध्या ने इस दौरान हर एक मूमेंट को कैमरे में कैद कर लिया. आराध्या ने मां की कई तस्वीरें क्लिक कीं. मां-बेटी के बॉन्ड और प्यार ने फैंस का एक बार फिर से दिल जीत लिया है. फैंस का कहना है कि आराध्या ही ऐश्वर्या की सबसे बड़ी सपोर्ट सिस्टम हैं. ऐश्वर्या-आराध्या की तारीफ करते लोग थक नहीं रहे हैं.

Similar News