Amazon Great Indian Festival 2024 : 20 सितंबर से शुरू होगी Amazon Great Indian Festival 2024, सभी स्मार्टफोन पर मिलेगी शानदार छूट

Amazon Great Indian Festival 2024 सेल 20 सितंबर से शुरू होगा. इस सेल में आप अपने लिए बेहतरीन स्मार्टफोन खरीद सकते हैं. इस सेल को शुरू होने में अब तीन दिन बाकी है.

Update: 2024-09-16 09:30 GMT

Amazon Great Indian Festival 2024: Amazon Great Indian Festival 2024 सेल जल्द शुरू होने वाला है. कंपनी इस सेल को 20 सितंबर से शुरू करेगी. इस दौरान अमेजन इंडिया ने उन स्मार्टफोन के बारे में खुलासा कर दिया है जिस पर बेहतरीन ऑफर पेश करेगा. तीन दिन बाद शुरू होने वाले इस सेल में आप अपने या अपनों के लिए एक बेहरतीन स्मार्टफोन खरीद सकते हैं. सेल में मिलने वाले OnePlus, Poco,Samsung और iQOO जैसे स्मार्टफोन में आपको बेहतरीन डिस्काउंट मिल सकता है. चलिए जानते हैं ऑफर में मिलने वाले स्मार्टफोन के बारे में.

OnePlu और Realme के स्मार्टफोन पर बेहतरीन ऑफर

Amazon इस सेल में OnePlu के कुछ स्मार्टफोन पर बेहतरीन ऑफर पेश करेगा, जिसमें OnePlus 11R, OnePlus 12, OnePlus 12R, OnePlus Nord CE 4 Lite, OnePlus Nord CE 4 और अन्य तरह के छूट शामिल है वहीं Realme के भी स्मार्टफोन पर बेहतरीन ऑफर पेश किया जा रहा है, जिसमें Realme Narzo 70 Pro और Realme GT 6T पर भी छूट पेश किया जाएगा.

iQOO और Samsung स्मार्टफोन पर ऑफर

इस सेल में अमेजन iQOO के स्मार्टफोन पर बेहरतीन ऑफर पेश करेगा, जिसमें iQOO Z9s Pro, iQOO Z9, iQOO Z9 Lite, iQOO Neo 9 Pro, iQOO 12 और iQOO के कई स्मार्टफोन Amazon पर कम कीमत पर बेचे जाएंगे. वहीं कुछ Samsung के कुछ स्मार्टफोन पर भी ऑफर पेश किया गया है, जिसमें Galaxy S24 Ultra और Galaxy M15 के साथ कई स्मार्टफोन पर बेहतरीन छूट पेश किया जाएगा.

Amazon Great Indian Festival 2024 के दौरान Xiaomi के फोन्स पर शानदार छूट मिलेगी. बिक्री में शामिल डिवाइस में अलग-अलग मॉडल शामिल होंगे, जिसमें Xiaomi 14 Civi, Redmi 13,Redmi Note 13 और Xiaomi 14 जैसे स्मार्टफोन शामिल हैं. साथ ही, Tecno, Honor, Oppo, और Vivo के कई स्मार्टफोन भी बेहतरीन डील्स के साथ खरीदने के लिए उपलब्ध होंगे. ये त्योहारी सेल उन लोगों के लिए बेहतरीन मौका है जो किफायती कीमतों पर नया स्मार्टफोन यूज करना चाहते हैं.

Amazon Great Indian Festival 2024 के दौरान, ग्राहक अलग-अलग गैजेट और एक्सेसरीज पर भारी छूट पेश कर रहा है. इस सेल में मोबाइल एक्सेसरीज पर 80% तक की छूट के साथ वायरलेस TWS इयरफोन पर भी छूट पेश किया जा रहा है.

इस सेल में लैपटॉप पर भी 40% तक की छूट पेश की जा रही ही, ये डील Amazon के फेस्टिव सेल के दौरान तकनीक और इलेक्ट्रॉनिक्स पर पर्याप्त बचत पेश करता है. तो अगर आप भी अपने लिए एक बेहतरीन गैजेट खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो इस सेल में खरीद सकते है.

Tags:    

Similar News