Raghav Chaddha Returns To Delhi: विदेश से वापस लौटे राघव चड्ढा, आते ही CM केजरीवाल से मिलने पहुंचे

Raghav Chaddha Returns To Delhi: आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सदस्य राघव चड्ढा लंबे समय बाद विदेश से लौट आए हैं. शनिवार सुबह करीब 10 बजे उनके दिल्ली आने की बात सार्वजनिक हुई.

Update: 2024-05-18 09:12 GMT

Raghav Chaddha Returns To Delhi: आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सदस्य राघव चड्ढा लंबे समय बाद विदेश से लौट आए हैं. शनिवार सुबह करीब 10 बजे उनके दिल्ली आने की बात सार्वजनिक हुई. वह विदेश से लौटते ही पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मिलने उनके आवास पर पहुंचे. राघव चड्ढा बीते कुछ महीनों से ब्रिटेन में थे. वहां पर उनके आंख की सर्जरी हुई है. इस बीच उनकी अनुपस्थिति में तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे थे.

दिल्ली शराब घोटाले में अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी जिस तरह हुई, उसके बाद अन्य आप नेताओं के भी नाम भी सामने आए थे. तो चर्चा यह भी शुरू हुई कि राघव चड्ढा भी किसी कानूनी पचड़े से बचने के लिए ही विदेश में हैं. लेकिन राघव वहां से अपने आंखों के ऑपरेशन के संबंध में जानकारी देते रहे. जिसका जिक्र फिर आम आदमी पार्टी के नेता वह दिल्ली सरकार के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने भी किया था.

अब राघव चड्ढा की दिल्ली वापसी ऐसे समय में हुई है जब उनकी सहयोगी स्वाति मालीवाल का मामला सुर्खियों में है. स्वाति मालीवाल के साथ बीते दिनों सीएम आवास पर हुई घटना पर राघव ने खुलकर अभी तक कुछ नहीं कहा है और पार्टी के तमाम नेता जिस तरह अब स्वामी के खिलाफ बयान बाजी कर रहे हैं सबकी निगाहें राघव चड्ढा पर भी है. वह क्या प्रतिक्रिया देते हैं. हालांकि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी स्वाति के मामले पर अभी तक कोई बात नहीं कही है.

बता दें कि, राघव चड्ढा आम आदमी पार्टी के संस्थापक सदस्यों में से एक हैं. पार्टी ने जो भी जिम्मेदारी दी है वह उसे निभाते रहे हैं. वर्ष 2013 में जब आम आदमी पार्टी पहली बार विधानसभा चुनाव लड़ी थी तब पार्टी का मेनिफेस्टो बनाने में राघव चड्ढा ने पारी भूमिका निभाई थी.

Tags:    

Similar News