Top
Home > Archived > अमित जानी पर बरसे ओवैसी, हमें ना सिखाये देशभक्ति, तिरंगा मेरे दिल में और इमान में है

अमित जानी पर बरसे ओवैसी, हमें ना सिखाये देशभक्ति, तिरंगा मेरे दिल में और इमान में है

 Special News Coverage |  25 March 2016 7:41 AM GMT

Owaisi and Amit Jani
नई दिल्ली
‘भारत माता की जय’ नहीं बोलने वाले बयान पर बवाल बढ़ने के बाद ओवैसी ने कहा कि देशभक्ती मेरे खून में हैं। किसी को साबित करने की जरूरत नहीं मुझे किसी के कहने पर देशभक्ती साबित करने की जरूरत नहीं है। जब वक्त आयेगा तो साबित करके भी दिखाऊंगा और बोले कि मैं अपने बयान पर कायम हूं मुझे किसी को भी अपनी वफादारी साबित करने की कोई जरूरत नहीं।

इसे भी पढ़ें 23 मार्च को ओवेसी के आवास पर फहराएंगे तिरंगा – अमित जानी




ओवैसी से जब अमित जानी को लेकर सवाल पुछा गया तो बोले अमित जानी कौन होता हैं, देश भक्ति का सर्टीफिकेट देने वाला तिंरगा हाथों में उठाने से देशभक्ति साबित नहीं होती तिरंगा मेरे दिल में और इमान में तिरंगा बसता हैं।


इसे भी पढ़ें मियां ओवेसी हमें गर्दन और चाक़ू वाला प्रयोग करने का मौका दो : अमित जानी



ओवैसी ने कहा कि अमित जानी पहले देशभक्ती की परिभाषा सिख कर आए औऱ फिर आरोप लगाए की गद्दार कौन हैं।

ओवैसी ने सभा में कहा कि ‘मैं भारत में रहूंगा लेकिन भारत माता की जय नहीं बोलूंगा क्योंकि यह संविधान में कही नहीं लिखा है कि भारत माता की जय बोलना जरूरी है। चाहे तो मेरे गले पर चाकू लगा दीजिए, पर भारत माता की जय नहीं बोलूंगा। इसकी आजादी मुझे संविधान देता है।’

इसे भी पढ़ें कैमरे के सामने ओवैसी बोला ‘जय हिंद’

आपको बता दें कि ओवैसी द्वारा भारत माता की जय बोलने से इनकार करने पर उठे विवाद के बीच उत्तर प्रदेश नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष अमित जानी ने गिरफ्तारी देते हुए कहा कि हिदुंस्तान में रहना है तो ओवैशी को माता की जय कहना होगा अगर नही कहेंगे तो वो मान लें कि हिंदुस्तानी नही गद्दार हैं।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it