झांसी

उमा भारती क्यों बोलीं मायावती को मेरा मोवाइल नंबर दो!

Special Coverage News
18 Jan 2019 3:56 AM GMT
उमा भारती क्यों बोलीं मायावती को मेरा मोवाइल नंबर दो!
x
File Photo

केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने झाँसी में एक दिवसीय दौरे के दौरान पत्रकारों से बात करते हुए सपा बसपा गठबंधन का जमकर मजाक उड़ाया. केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने कहा कि जिन लोगों ने बसपा सुप्रीमों की इज्जत तक पे हमला कर दिया, आज उन लोगों के साथ गठबंधन करना आश्चर्य कर देने वाली बात है. केन्द्रीय मंत्री उमा भारती ने गठबंधन को लेकर कहा कि कांशीराम और मुलायम सिंह के समय जो गठबंधन हुआ, वह काफी मजबूत था. वो गठबंधन इतिहास में दर्ज है.


केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने कहा कि सपा-बसपा का आज जो गठबंधन हुआ है उस के बाद से वह काफी चिंतित हैं कि कहीं मायावती का उनके पास कभी भी फोन ना आ जाए क्योंकि ब्रह्मदत्त द्विवेदी अब नहीं हैं. गेस्टहाउस कांड में ब्रह्मदत्त द्विवेदी ने जान पर खेलकर मायावती की जान बचाई थी.

गेस्ट हाउस कांड को लेकर केंद्रीय मंत्री ने कहा, "मायावती का कहना था कि उनकी जान ही नहीं बल्कि इज्जत भी खतरे में थी. आज उन्हीं के साथ वह हाथ मिलाए हुए हैं. इससे समझा जा सकता है कि हमसे उन्हें कितना डर लग रहा है.

उमा भारती ने मीडिया से कहा कि आप मेरा नंबर मायावती के पास भिजवा दो. जैसे ही उन पर संकट आएगा मैं उन्हें बचाने पहुंच जाऊंगी. उन्होंने कहा कि वह दिन किसी भी समय आ सकता है. मुझे तो लगता यह समय टिकट वितरण के समय ही आ जाएगा. इसके साथ ही उमा भारती ने दावा करते हुए कहा कि गठबंधन के बाद भी यूपी में पूरी सीटों पर उन्हें ही जीत मिलेगी.


उमा भारती ने कहा कि भ्रष्टाचारियों और अपराधियों का यह गठबंधन कितने दिन चल पाएगा, यह तो आने वाला समय ही बताएगा. तीन हिन्दी भाषी प्रदेशों में भारतीय जनता पार्टी की हार पर केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने कहा कि तीनों राज्यों में कांग्रेस की जीत नहीं हुई है, बल्कि तीनों राज्यो में भाजपा की हार खुद की गलतियों से हुई है. जिन्हें लोक सभा चुनाव में पार्टी दूर करेंगी.

Next Story