युवक को बंधक बना किया अत्याचार, मारपीट के बाद बियर में पेशाब मिलाकर पिलाया

हरियाणा (Haryana) के रेवाड़ी (Rewari) जिले से एक अनुसूचित जाति के शक्श पर अत्याचार का मामला सामने आया है।

Update: 2022-04-23 08:04 GMT

 हरियाणा (Haryana) के रेवाड़ी (Rewari) जिले से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक अनुसूचित जाति के शक्श पर अत्याचार का मामला सामने आया है। बता दें कि उनके युवक के ही गांव के 2 व्यक्तियों ने पहले उसके हाथ बांधकर जबरन बियर में पेशाब मिलाकर पिलाया और फिर उसके साथ मारपीट की और उससे 10 हजार रुपए जबरन छीन लिए। इस मामले को लेकर बावल थाना में पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हरयाणा के रेवाड़ी जिले के गांव भैरामपुर भडंगी निवासी अनुसूचित जाति के संबंध रहने वाले मोनू का कहना है कि वह शुक्रवार को फोन खरीदने रेवाड़ी जा रहा था। तभी उसे रास्ते में गांव भड़ंगी निवासी तुषार मिल गया। दोनों के बीच कुछ देर बात हुई और फिर तुषार ने कहा कि उसे भी रेवाड़ी जाना है। दोनों साथ चलेंगे। इसी बीच तुषार उसे गांव के ग्राउंड में ले गया।

आरोप है कि ग्राउंड में पहले से ही रोहित नाम का शक्श बैठकर बियर पी रहा था। तुषार और रोहित ने मोनू को जबरन बियर पीने के लिए कहा लेकिन उसने मना कर दिया। मोनू ने आरोप लगाया है कि उसके बाद दोनों आरोपियों ने पहले उसके हाथ बांध दिए और फिर बियर में पेशाब मिलाकर उसे जबरन पिला दी, जिससे उसे उल्टी लग गई। उसके बाद आरोपियों ने उसे बुरी तरह पीटा।

फिर उसके 10 हजार रुपए कैश और मोबाइल फोन लेकर भाग गए। आरोपियों ने अनुसूचित जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए मोनू को धमकी दी कि अगर किसी को बताया तो जान से मार देंगे। इसके बाद मोनू ने अपने परिजनों को घटनाक्रम की जानकारी दी। मोनू को पहले बावल अस्पताल और फिर रेवाड़ी अस्पताल में भर्ती कराया गया। साथ ही पुलिस को सूचना दी गई।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बावल थाना पुलिस ने एससीएसटी एक्ट, स्नैचिंग, धमकी की धारा के तहत केस दर्ज कर दोनों आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। बावल थाना पुलिस का कहना है कि मामले की गहना से जांच करने के साथ ही आरोपियों की तलाश की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Tags:    

Similar News