Fatehabad Crime News Hindi: हैवान बना पति, पत्नी और जीजा को दी मौत से बदतर सजा, जांच में जुटी पुलिस

Fatehabad Crime: हरियाणा के फतेहाबाद जिले के जाखल के गांव चांदपुरा में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और जीजा की तेजधार हथियार से हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि दोनों में अवैध सम्बन्ध थे, जिसके चलते पति ने ही अपनी पत्नी और जीजा को मार डाला।

Update: 2024-06-20 09:09 GMT

Fatehabad Crime: हरियाणा के फतेहाबाद जिले के जाखल के गांव चांदपुरा में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और जीजा की तेजधार हथियार से हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि दोनों में अवैध सम्बन्ध थे, जिसके चलते पति ने ही अपनी पत्नी और जीजा को मार डाला। दोनों के शव घर से कुछ ही दूरी पर खून से लथपथ हालत में पड़े मिले। इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

यह भी बताया गया है कि दोनों पिछले दिनों घर से भाग गए थे। रात ही वापस आने पर गुस्साए व्यक्ति ने दोनों पर हमला बोल दिया। वारदात की सूचना मिलने के बाद तड़के एसपी आस्था मोदी ने मौके पर पहुंचकर घटना स्थल का निरीक्षण किया। निरीक्षण करने के बाद जाखल पुलिस की टीम जांच में जुटी हुई है।

जांच में जुटी पुलिस

मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए टोहाना नागरिक अस्पताल ले जाया गया है। मृतक बबनपुर का रहने वाला था और चांदपुरा में विवाहित था। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। इस घटना के बाद परिजनों में चीख पुकार मची हुई है।

Tags:    

Similar News