Arvind Kejriwal News: AAP का दावा- गिरफ्तारी के बाद से केजरीवाल का 4.5Kg वजन घटा, तिहाड़ के अधिकारी बोले- 'बिल्कुल ठीक हैं सीएम'

Arvind Kejriwal News: सीएम केजरीवाल को शराब घोटाले के मामले में तिहाड़ जेल में बंद किया गया है। इसी बीच आम आदमी पार्टी के सूत्रों ने बड़ा दावा किया है। सूत्रों के अनुसार, सीएम केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद उनका अब तक साढ़े चार किलो वजन कम हो गया है।

Update: 2024-04-03 08:43 GMT

Arvind Kejriwal News: सीएम केजरीवाल को शराब घोटाले के मामले में तिहाड़ जेल में बंद किया गया है। इसी बीच आम आदमी पार्टी के सूत्रों ने बड़ा दावा किया है। सूत्रों के अनुसार, सीएम केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद उनका अब तक साढ़े चार किलो वजन कम हो गया है। तेजी से गिरते हुए वजन पर डॉक्टर्स ने चिंता जताई है। लेकिन तिहाड़ जेल प्रशासन के अनुसार, सीएम केजरीवाल बिल्कुल ठीक हैं। जेल प्रशासन ने ऐसी कोई चिंता व्यक्त नहीं की है।

इसी सिलसिले में दिल्ली की मंत्री आतिशी ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर पोस्ट किया है और कहा है कि अरविंद केजरीवाल एक गंभीर मधुमेह के मरीज हैं। स्वास्थ की समस्याओं के बावजूद वे देश की सेवा में 24 घंटे लगे रहते थे। गिरफ्तारी के बाद से अब तक अरविंद केजरीवाल का वजन 4.5 किलो घट गया है। यह बहुत चिंताजनक है। आज भाजपा उन्हें जेल में डाल कर उनके स्वास्थ को खतरे में डाल रही है। अगर अरविंद केजरीवाल को कुछ हो गया तो पूरा देश तो क्या, भगवान भी इन्हें माफ नहीं करेगा।

जेल नंबर 2 में बंद हैं केजरीवाल

बताते चले, दिल्ली के सीएम इस वक्त तिहाड़ के जेल नंबर 2 में हैं। ईडी ने 4 दिन की रिमांड के बाद उन्हें दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया था। सुनवाई होने के बाद कोर्ट ने उन्हें 15 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। तिहाड़ जेल में भेजने से पहले सीएम केजरीवाल का मेडिकल कराया गाया था। मेडिकल होने के बाद उन्हें जेल में भेजा गया। अब वहीं वो 15 अप्रैल तक जेल में रहेंगे। जेल में उनसे केवल 6 लोग मिल सकते हैं। जिसके लिए सीएम ने 6 नाम सुझाए। इसमें उनकी पत्नी सुनीता, बेटा पुलकित और बेटी हर्षिता के अलावा तीन दोस्तों के नाम भी शामिल हैं।

Tags:    

Similar News