Bageshwar Dham: धीरेंद्र शास्त्री के समर्थन में आए कैलाश विजयवर्गीय, बोले- दरगाह पर क्यों नहीं उठाते सवाल

Bageshwar Dham: कैलाश विजयवर्गीय ने बागेश्वर पीठाधीश का समर्थन करते हुए उनके खिलाफ लगे आरोपो को झूठा बताया है. उन्होंने सवाल उठाया कि ये अंधश्रद्धा उन्मूलन समिति मजारों पर सवाल क्यों नहीं उठाती है.

Update: 2023-01-21 06:29 GMT

Bageshwar Dham: Bageshwar Dham Controversy: मध्य प्रदेश के बागेश्वर धाम के महाराज धीरेंद्र शास्त्री को लेकर देश में इन दिनों विवाद छिड़ा हुआ है. इस मामले पर धीरेंद्र शास्त्री के समर्थन में भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय उतर गए हैं. कैलाश विजयवर्गीय ने बागेश्वर पीठाधीश का समर्थन करते हुए उनके खिलाफ लगे आरोपो को झूठा बताया है. उन्होंने सवाल उठाया कि ये अंधश्रद्धा उन्मूलन समिति मजारों पर सवाल क्यों नहीं उठाती है.

उन्होंने आगे कहा कि दरगाहों पर लोग जमीन पर लोटते-पीटते हैं. बावजूद इसके किसी की हिम्मत नहीं है कि के इस मुद्दे को उठाए. उन्होंने कहा कि अजतक किसी ने जावरा पर सवाल किया जो आज एक हिंदू महात्मा के सामने इस तरह की घटनाओं पर विवाद खड़ा कर रहे हैं.

कैलाश विजवर्गीय ने पीठाधीश धीरेंद्र शास्त्री का समर्थन का समर्थन करते हुए कहा कि मैंने खुद उनका इंटरव्यू देखा है. धीरेंद्र शास्त्री साफतौर पर कहते हैं कि यह चमत्कार वे खुद नहीं करते, बल्कि इसका श्रे वे हनुमान जी व सन्यासी बाबा को देते हैं. वे कहते हैं कि ये सब हनुमान जी की कृपा से हो रहा है. कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि धीरेंद्र शास्त्री कहते हैं कि वे बस एक छोटे से साधक हैं. ऐसे में धीरेंद्र शास्त्री पर मिथ्याचार का आरोप कैसे लगाया जा सकता हैं. वे क्या गलत कह रहे हैं. सनातन धर्म में उनके जैसे बहुत सारे लोग हैं.

Tags:    

Similar News