केंद्र सरकार के इस फैसले पर कांग्रेस ने PM मोदी का किया धन्यवाद, प्रिय प्रधानमंत्री देर आए, दुरुस्त आए...

देश में लगातार कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या इलाजा हो रहा है.

Update: 2020-04-19 12:17 GMT

नई दिल्ली : देश में लगातार कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या इलाजा हो रहा है. कांग्रेस (Congress) ने लॉकडाउन की अवधि में ई कामर्स कंपनियों के आवश्यक वस्तुओं से इतर चीजों (नॉन इसेंशियल आइट्म) की बिक्री करने पर रोक लगाने की उसकी मांग मानने पर रविवार को केंद्र सरकार को धन्यवाद दिया और कहा कि यह खुदरा बिक्रेताओं के साथ अन्याय था और देर आए, दुरुस्त आए.

कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने अपने ट्वीट में कहा, प्रिय प्रधानमंत्री, देर आए, दुरुस्त आए. कल कांग्रेस पार्टी ने करीब 7 करोड़ दुकानदारों और व्यापारियों के साथ अन्याय के विषय को उठाया था.जिन्होंने लॉकडाउन के दौरान अपने दुकान और कारोबार बंद किये हुए हैं जबकि सरकार ने ई कामर्स कंपनियों को उत्पाद बेचने की अनुमति दी थी. हमारी मांग स्वीकार करने के लिये आपको धन्यवाद .

कांग्रेस ने शनिवार को लॉकडाउन के दौरान खुदरा कारोबारियों की परेशानियों को रेखांकित करते हुए आरोप लगाया था कि सरकार केवल ई कामर्स कंपनियों को आवश्यक वस्तुओं से इतर चीजों (नॉन इसेंशियल आइट्म) की बिक्री करने की अनुमति देकर उनके (खुदरा कारोबारियों) साथ अन्याय कर रही है. सरकार ने रविवार को लॉकडाउन के दौरान ई कामर्स प्लेटफार्म पर आवश्यक वस्तुओं से इतर चीजों (नॉन इसेंशियल आइट्म) की बिक्री पर रोक लगा दी है.

Tags:    

Similar News