Crew Box Office Collection Day 5: करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन की क्रू का नहीं खत्म हुआ क्रेज, 5वें दिन भी कर ली इतनी कमाई

The Crew Box Office Collection: तबु-कृति-करीना स्टारर फिल्म क्रू सिनेमाघरों में अच्छी कमाई कर रही है. यहां जानें फिल्म का अब तक का कलेक्शन.

Update: 2024-04-04 07:52 GMT

The Crew Box Office Collection: छठे दिन क्रू बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में कॉमेडी ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन जारी रखा. इंडस्ट्री ट्रैकर सैकनिल्क के मुताबिक, बुधवार को तब्बू, करीना कपूर और कृति सैनन अभिनीत फिल्म ने 3.25 करोड़ रुपये की कमाई की. फिल्म बिना किसी हलचल के सोमवार के टेस्ट में सफल रही और बॉक्स ऑफिस पर स्थिर गति से आगे बढ़ी, जहां इसने 3 करोड़ रुपये से ऊपर का कलेक्शन बनाए रखा. छह दिनों के बाद, क्रू ने बॉक्स ऑफिस पर 44 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है और पहले सप्ताह में डोमेस्टिक लेवल पर 47 करोड़ रुपये के आसपास कमाई करने की संभावना है.

क्रू का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

यह नंबर क्रू को दूसरे वीकेंड में भारी उछाल दर्ज करने के लिए एक ठोस आधार देती है, जहां यह पूरे भारत में 60 करोड़ रुपये का आंकड़ा आराम से पार कर जाएगी. दुनिया भर में फिल्म के आंकड़े भी स्थिर हैं क्योंकि बुधवार के बाद इसने इंटरनेशनल स्टेज पर 80 करोड़ रुपये को पार कर लिया है. दूसरे वीकेंड पर क्रू दुनिया भर में 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर जाएगी.

क्रू के पास बॉक्स ऑफिस पर कोई कॉम्पिटिशन नहीं है और एक और फ्री रन होगा, क्योंकि इस शुक्रवार को कोई नई फिल्म रिलीज होने वाली नहीं है. एकता कपूर-रिया कपूर समर्थित कॉमेडी को ईद पर दो बड़ी रिलीज़ - अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ स्टारर बड़े मियां छोटे मियां और अजय देवगन अभिनीत आने से पहले सात दिनों तक मुफ्त में प्रसारित किया जा सकता है.

ट्रेड अनुमान के मुताबिक, क्रू का भारत में लाइफटाइम बिजनेस 75-80 करोड़ रुपये के बीच खत्म होने की संभावना है, जो फिल्म के लिए एक अच्छा अंत होगा. महामारी के बाद, क्रू सबसे बड़ी महिला प्रधान फिल्म है और यह देखना बाकी है कि क्या यह रिया कपूर-एकता कपूर प्रोडक्शन, वीरे दी वेडिंग के कलेक्शन को पार कर पाती है या नहीं.

2018 की फैमिली फ्रेंड कॉमेडी फिल्म, जिसमें करीना कपूर भी थीं, ने भारत में 81 करोड़ रुपये और दुनिया भर में 138 करोड़ रुपये का कारोबार किया था. क्रू महामारी के बाद बॉक्स ऑफिस पर आंकड़ों का पीछा करेगा, जिसका ज्यादातर फायदा बड़े कलाकारों को हुआ है. क्रू का निर्देशन राजेश कृष्णन ने किया है और इसमें दिलजीत दोसांझ और कपिल शर्मा भी विशेष भूमिकाओं में हैं.

Tags:    

Similar News