Radhika Apte Birthday: एक्टर को जड़ दिया था थप्पड़, कभी किराए तक के नहीं थे पैसे; अब जीती हैं लैविश लाइफ

Radhika Apte Birthday: राधिका आप्टे आज अपना 39वां जन्मिदन मना रही हैं. तो चलिए जानते हैं उनकी लाइफ से जुड़े अनसुने किस्से औप नेट वर्थ के बारे में..

Update: 2024-09-07 06:26 GMT

Radhika Apte Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे ने अपनी एक्टिंग से दर्शकों के दिलों में बेहद खास जगह बनाई है. उनका नाम बॉलीवुड की बेस्ट एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार हैं. एक्ट्रेस अपनी फिल्म और वेब सीरीज में बेबाक किरदार निभाती हैं. एक्ट्रेस का करेक्टर जितना बेबाक लगता है, रियल लाइफ में भी वो ऐसी ही हैं, उन्होंने एक बार एक एक्टर को थप्पड़ मार दिया था. वहीं, एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ काफी प्राइवेट है. यहां तक की उनकी शादी की एक भी तस्वीर (Radhika Apte Marriage Photo) इंटरनेट पर नहीं हैं. आज राधिका अपना 39वां जन्मिदन मना रही हैं. तो चलिए जानते हैं उनकी लाइफ से जुड़े अनसुने किस्से औप नेट वर्थ के बारे में...

राधिका आप्टे का करियर

राधिका आप्टे ने अपने करियर की शुरुआत में काफी स्ट्रगल फेस किया है. एक्ट्रेस एक लड़की के साथ शेयरिंग कमरे में रहती थीं. उनके पास किराया देने तक के पैसे नहीं होते थे. फिर एक्ट्रेस ने अपनी एक्टिंग की शुरुआत थिएटर से की, उनका पहला थिएटर एक्ट था ‘नाको रे बाबा’ (Nako Re Baba) है. इसके बाद उन्हें बॉलीवुड में डेब्यू शाहिद कपूर की फिल्म वाह लाइफ हो तो ऐसी (Vaah Life Ho To Aisi) से किया था. राधिका ने मराठी, बंगाली, तेलुगु, तमिल फिल्मों में भी काम किया है. राधिका की बेस्ट फिल्मों में 'फोबिया', 'मांझी: द माउंटेन मैन' 'अंधाधुन', 'बदलापुर', 'पैडमैन', 'रक्त चरित्र', 'हंटर' और 'शोर इन द सिटी फॉरेंसिक' शामिल है. राधिका ने 19 साल के एक्टिंग करियर में कई वेब सीरीज में भी काम किया है.

इस एक्टर को जड़ दिया था थप्पड़

राधिका आप्टे ने एक बार खुलासा किया था कि उनके साथ तमिल फिल्म के सेट पर एक अजीब घटना हुई थी. एक्ट्रेस ने बताया था कि शूटिंग के दौरान एक्टर ने उनकी मर्जी के बिना पैर में गुदगुदी करना शुरू कर दिया था, जो राधिका को पसंद नहीं आया. इसके बाद गुस्से में राधिका ने उस एक्टर को थप्पड़ मार दिया. एक्ट्रेस ने कहा था- 'मैंने उस एक्टर को थप्पड़ इसलिए मारा क्योंकि मुझे उसकी हरकत बेहद अपमानजनक लगी. हमे मिले बस कुछ दिन हुए थए और उसने ऐसी हरकत कर दी.' बता दें, ये घटना उस समय की है जब राधिका अपने करियर की शुरुआत कर रही थीं.

एक्ट्रेस की नेट वर्थ क्या है?

राधिका आप्टे की पर्सनल लाइफ काफी प्राइवेट है. उनके पास उनकी शादी की एक भी तस्वीर नहीं है. एक्ट्रेस ने साल 2012 में शादी की थी ौर उन्होंने एक बार बताया था कि उनके पति को तस्वीरें खिंचाने का कोई शौक नहीं है इसलिए उनकी शादी की एक भी तस्वीर नहीं है. वहीं एक्ट्रेस के नेटवर्थ (Radhika Apte Net Worth) की बात करें तो एक रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस की टोटल नेटवर्थ 66 करोड़ रूपये है. उनके पास ऑडी A4, वोक्सवैगन टिगुआन और BMW X2 जैसी लग्जरी गाड़ियां भी हैं.

Similar News