Delhi Crime News: दिल्ली पुलिस की बड़ी कार्रवाई, मेट्रो में सीएम केजरीवाल के लिए धमकी भरा मैसेज लिखने वाला अरेस्ट

Delhi: दिल्ली पुलिस मुख्य्मंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ धमकी भरा संदेश लिखने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया है. ये शख्स फाइव स्टार होटल में रुका था, बैंक में नौकरी करता है.

Update: 2024-05-22 07:55 GMT

Delhi: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां मेट्रो स्टेशन पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को धमकी भरा संदेश लिखने वाला शख्स गिरफ्तार कर लिया गया है. दिल्ली पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए उस व्यक्ति को गिरफ्त में ले लिया है जिसने दिल्ली के राजीव चौक स्थित मेट्रो स्टेशन पर सीएम केजरीवाल को धमकी देने वाला संदेश लिखा था. मिली जानकारी के मुताबिक इस शख्स का नाम अंकित बताया जा रहा है. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला.

कौन है अंकित गोयल

पुलिस की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक सीएम केजरीवाल के खिलाफ धमकी वाला संदेश लिखने वाला शख्स अंकित गोयल बरेली का निवासी है. 32 वर्षीय अंकित बरेली से ग्रेटर नोएडा अपने मकान की रजिस्ट्री करवाने के लिए आया था.

फाइव स्टार होटल में रुका था अंकित

घर की रजिस्ट्री करवाने आया अंकित एक फाइव स्टार होटल में ठहरा था. इसके बाद वह दिल्ली मेट्रो स्टेशन राजीव चौक गया और यहीं पर उसने सीएम केजरीवाल के नाम धमकी भरा संदेश लिखा. बताया जा रहा है कि अंकित काफी पढ़ा-लिखा है. यही नहीं एक बैंक में काम भी करता है. हालांकि अब तक उसके किसी राजनीतिक दल से जुड़े होने की जानकारी सामने नहीं आई है.

क्या कहती है पुलिस

पुलिस के मुताबिक आरोपी की मानसिक स्थिति ठीक नहीं लग रही है. हालांकि पुख्तातौर पर पुलिस शख्स की मेडिकल जांच के बाद ही कुछ कह पाएगी. बता दें कि 19 मई को पटेल नगर और राजीव चौक जैसे मेट्रो स्टेशनों पर एक ट्रेन कोच में इस शख्स ने केजरीवाल को लेकर अंग्रेजी में धमकी से भरा मैसेज लिखा था.

सीसीटीवी फुटैज से हुआ खुलासा

अंकित का धमकी भरा मैसेज लिखते हुए सीसीटीवी फुटैज सामने आया है. इस फुटैज में देखा जा सकता है कि किस तरह अंकित स्टेशन पर सीएम केजरीवाल के खिलाफ संदेश लिख रहा है. इस दौरान वह बार-बार पीछे मुड़कर भी देखता है. 

Tags:    

Similar News