हरियाणा में 'आप-कांग्रेस' गठबंधन का MLA सोमनाथ भारती ने खुलकर किया विरोध, कह दी बड़ी बात!

आप विधायक सोमनाथ भारती ने भी हरियाणा में कांग्रेस के साथ संभावित गठबंधन की खबरों पर नाराजगी जाहिर की है.

Update: 2024-09-08 04:41 GMT

हरियाणा की 90 विधानसभा सीटों पर 5 अक्टूबर को वोटिंग होनी है. सभी पार्टियां तैयारियों में जुटी हैं. लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के बीच गठबंधन को लेकर है. गठबंधन को लेकर कई दौर की मीटिंग हो चुकी है. लेकिन कोई सहमति नहीं बन सकी है. दोनों पार्टियों के कई नेता इस गठबंधन को लेकर नाराजगी भी जाहिर कर रहे हैं. इसी बीच आप विधायक सोमनाथ भारती ने भी हरियाणा में कांग्रेस के साथ संभावित गठबंधन की खबरों पर नाराजगी जाहिर की है.

सोमनाथ भारती क्या बोले-

आप विधायक सोमनाथ भारती ने कांग्रेस के साथ गठबंधन को बेमेल बताते हुए राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और मलिकार्जुन खरगे पर सवाल उठाए. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी को हराने के लिए कांग्रेस और बीजेपी चुपके से साथ मिलकर काम करते हैं. भारती ने कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान दिल्ली में राहुल गांधी, प्रियंका और खरगे समेत कांग्रेस नेताओं द्वारा AAP उम्मीदवारों के लिए कोई प्रचार नहीं किया गया. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस नेताओं ने BJP को मदद की और जिस कथित शराब घोटाले में अरविंद केजरीवाल और AAP नेता जेल ग‌ए वो कांग्रेस नेता अजय माकन की साजिश थी.

अकेले चुनाव लड़ने की मांग

सोमनाथ भारती ने आप पार्टी नेतृत्व से मांग की है कि हरियाणा और दिल्ली में सभी सीटों पर उसे अकेले चुनाव लड़ना चाहिए.सोमनाथ भारती ने कहा कि हरियाणा में आप-कांग्रेस गठबंधन होने से पहले आम आदमी पार्टी को लोकसभा चुनाव के दौरान दिल्ली में बने इसी तरह के गठबंधन की प्रभावशीलता का मूल्यांकन करना चाहिए. उन्होंने कहा कि हमारे राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल जी ने लोकसभा चुनाव में तीनों कांग्रेस उम्मीदवारों के लिए रोड शो किए, AAP के वरिष्ठ नेताओं और कैबिनेट मंत्रियों ने कांग्रेस उम्मीदवारों के लिए प्रचार किया. लेकिन AAP उम्मीदवारों खासकर मुझे दिल्ली कांग्रेस और स्थानीय नेताओं द्वारा बिल्कुल भी समर्थन नहीं दिया गया.

Tags:    

Similar News