PM मोदी 24 अप्रैल को करेंगे कश्मीर का दौरा

अगर पीएम मोदी जम्मू कश्मीर का दौरा करते हैं तो जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 को निरस्त किए जाने के बाद यह उनका पहला दौरा होगा।

Update: 2022-04-05 10:10 GMT

कश्मीरी पंडितों (Kashmiri Pandit) के कश्मीर (Kashmir) से जबरदस्ती पलायन का मुद्दा आजकल पुरे देश में छाया हुआ है। कश्मीरी पंडितों के दर्द पर बनी हुई फिल्म द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) ने इस मुद्दे को वर्तमान में हवा दी है। अब इन सबके बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) इस महीने के अंत में जम्मू कश्मीर का दौरा (PM Narendra Modi Kashmir Visit ) करेंगे। कश्मीर भाजपा नेता के मुताबिक पीएम मोदी 24 अप्रैल को जम्मू कश्मीर का दौरा (PM Narendra Modi Kashmir Visit ) कर सकते हैं, अगर पीएम मोदी जम्मू कश्मीर का दौरा (PM Narendra Modi Kashmir Visit ) करते हैं तो जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 को निरस्त किए जाने के बाद यह उनका पहला दौरा होगा। भारतीय जनता पार्टी के एक वरिष्ठ पदाधिकारी ने बीते सोमवार को यह जानकारी दी है। पीएम नरेंद्र मोदी संभवतः कश्मीर में कश्मीर पंडितों को संबोधित करेंगे।

बता दें कि बहरतीय जनता पार्टी के जम्मू कश्मीर इकाई महासचिव (संगठन) अशोक कौल ने यहां कश्मीरी पंडितों के एक समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 24 अप्रैल को रष्ट्रीय पंचायती राज दिवस पर सांबा में स्थानीय निकाय के प्रतिनिधियों के एक संमेलन को संबोधित करेंगे। 

Tags:    

Similar News