Rakhi Sawant Hospitalized: राखी सावंत की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल के पलंग पर बेसुध हालत में दिखीं, फैंस नहीं कर पा रहे भरोसा

Rakhi Sawant Hospitalized: बॉलीवुड और टीवी की ड्रामा क्वीन राखी सावंत हमेशा सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. हाल में एक्ट्रेस का टॉवल लुक काफी वायरल हुआ था.

Update: 2024-05-15 04:05 GMT

Rakhi Sawant Hospitalized: बॉलीवुड की आइटम गर्ल और ड्रामा क्वीन राखी सावंत को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. खबर है कि राखी सावंत को दिल से जुड़ी किसी बीमारी के कारण तुरंत अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं. इनमें राखी को अस्पताल में बिस्तर पर देखा जा सकता है. राखी बिल्कुल बेसुध हैं और डॉक्टर उनकी जांच कर रहे हैं. इस खबर से राखी के फैंस टेंशन में आ गए हैं. डॉक्टरों का कहना है कि राखी की हालत थोड़ी नाजुक है. हालांकि, उन्हें क्या हुआ है इसको लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

दिल की बीमारी से परेशान हैं राखी सावंत

जानकारी के मुताबिक, राखी सावंत किसी गंभीर दिल की बीमारी से जूझ रही हैं. फिलहाल राखी अपनी हेल्थ समस्या को लेकर गोपनीयता बनाए रखना चाहित हैं. उन्होंने मीडिया से प्राइवेसी देने की अपील की है. एक्ट्रेस ने टाइम्स नाउ से हुई बातचीत में हॉस्पिटल से जुड़ी जानकारी साझा करने से भी मना कर दिया है. राखी का कहना है कि अभी वो बात करनमे की हालत में नहीं हैं. साथ ही उन्होंने बस इतना कहा कि हार्ट प्रॉब्लम है, प्लीज थोड़ा समझिए...मैं अभी हॉस्पिटल में बात नहीं कर सकती तो कृप्या फोन न करें."

पैपराजी के पेज पर राखी सावंत के फोटो शेयर किए गए हैं. हालांकि, हमें आगे की जानकारी का इंतजार है.सोशल मीडिया पर फैंस राखी के जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं. फैंस राखी को जल्दी ठीक होकर लौटने और मस्ती करने के कमेंट्स कर रहे हैं. बॉलीवुड और टीवी की ड्रामा क्वीन राखी सावंत हमेशा सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. हाल में एक्ट्रेस का टॉवल लुक काफी वायरल हुआ था.

Tags:    

Similar News