Liam Payne Death: पॉप बैंड वन डायरेक्शन के पूर्व सदस्य की तीसरी मंजिल से गिरकर मौत, सिंगर का आखिरी Video हो रहा वायरल

Liam Payne Death: पॉप बैंड वन डायरेक्शन के पूर्व सदस्य और सिंगर लियाम पेन की एक होटल की तीसरी मंजिल की बालकनी से गिरकर मौत हो गई. उनका मौत से पहले का एक वीडियो वायरल हो रहा है.

Update: 2024-10-17 08:20 GMT

Liam Payne Death: पॉप बैंड वन डायरेक्शन (One Direction) के पूर्व सदस्य और सिंगर लियाम पेन की मौत हो गई है. मिली जानकारी के मुताबिक, एक्टर की अर्जेंटीना में कथित तौर पर एक होटल की तीसरी मंजिल की बालकनी से गिरकर मौत हो गई. 31 साल के लियाम पेन ब्यूनस आयर्स में वन डायरेक्शन के पूर्व मेंबर Niall Horan का कॉन्सर्ट एंजॉय करने के लिए गए अर्जेंटीना गए थे. सिंगर का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि वो उनकी मौत से पहले का आखिरी वीडियो है.

कैसे हुआ ये हादसा

पुलिस की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक, उन्हें ये जानकारी मिली थी कि पालेर्मो के कोस्टा रिका स्ट्रीट के एक होटल में एक शख्स ड्रग्स और शराब के नशे में था. होटल मैनेजर ने कहा कि उसने होटल के पीछे तेज आवाज सुनी और पुलिस को बताया. फिर जब पुलिस होटल पहुंची तो उन्होंने देखा की आदमी अपने कमरे की बालकनी से गिरा हुआ था. वो शख्स और कोई नहीं 31 साल के ब्रिटिश सिंगर लियाम पेन थे, जिनकी मौके पर ही मौत हो गई थी. लियाम के निधन की खबर से पूरी म्यूजिक इंडस्ट्री शोक में है. वहीं एमटीवी यूके ने भी एक्टर की मौत की पुष्टि करते हुए कहा- 'आज लियाम पायने के दुखद निधन के बारे में जानकर हमें गहरा दुख हुआ है. इस कठिन समय के दौरान उनके परिवार और दोस्तों के साथ हैं.'

शराब की लत से थे परेशान

बता दें, सिंगर ने अपनी मौत से कुछ घंटे पहले स्नैपचैट पर अपना एक वीडियो शेयर किया था, जो अब काफी वायरल हो रहा है. इसके अलावा उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड केट कैसिडी के साथ कुछ तस्वीरें भी शेयर की थीं. हैरान वाली बात ये है कि सिगंर काफी समय से शराब की लत और सुसाइडल थॉट्स से परेशान थे. सिंगर ने अपने एक पुराने इंटरव्यू में इस बारे में बताया भी था. उन्होंन कहा था- ''अब मुझे 100 दिनों से ज्यादा हो गए हैं, मैंने शराब नहीं पी. मैं बहुत अच्छा महसूस कर रहा हूं, सच में बहुत अच्छा. फैंस का सपोर्ट अद्भुत रहा है. इसलिए मैं काफी खुश हूं'. 

Similar News